×

बंपर डिस्काउंट: Samsung का 4 कैमरे वाला फोन हुआ सस्ता, ये है नई कीमत

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो, आपके पास इस फेस्टिव सीजन सेल का लाभ लेने के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) के कीमत में कटौती की थी।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 1:30 PM GMT
बंपर डिस्काउंट: Samsung का 4 कैमरे वाला फोन हुआ सस्ता, ये है नई कीमत
X
बंपर डिस्काउंट: Samsung का 4 कैमरे वाला फोन हुआ सस्ता, ये है नई कीमत

नई दिल्ली: इन दिनों फेस्टिव सीजन सेल का दौर जारी है। दिवाली सेल के साथ ही ई-कॉमर्स साइट भी अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर्स पेश कर रही हैं। अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो, आपके पास इस फेस्टिव सीजन सेल का लाभ लेने के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) के कीमत में कटौती की थी।

अब आप इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सितंबर में ही लॉन्च किया गया था, और उस समय फोन की कीमत 24,999 रुपये थी, लेकिन अब इस फोन की कीमत में कटौती कर दी गई है, और इसकी शुरुआती कीमत 22,999 हो गई। खास बात ये है कि अब इस फोन को और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।



मिल रहा बंपर फायदा

सैमसंग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पता चला है कि फोन को 3 हज़ार और भी सस्ते में घर लाया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं सस्ता होने के बाद कितने कीमत में खरीदा जा सकता है। दरअसल, कंपनी द्वारा ट्विटर एक जानकारी साझा की है, जिसके अनुसार अगर आप फोन खरीदने के लिए Citi बैंक, ICICI बैंक या Kotak बैंक के Credit/Debit कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 3 हज़ार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

खासियत

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी 7000mAh की है। बता दें कि ये इंडिया का ऐसा पहला फोन है जो 7000mAh की बैटरी के साथ आया है। इसके साथ ही साथ 25W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। कंपनी का कहना है कि फ़ुल चार्ज करके लगातार 64 घंटे बात की जा सकती है। यही नहीं कंपनी ने यह भी दावा किया है कि लगातार इससे 24 घंटे तक इंटरनेट भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story