×

Samsung ने लाजवाब फीचर्स के साथ की Galaxy Note 10 Lite की पेशकश

Samsung कंपनी ने अपने Note सीरिज के नए स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Lite की पेशकश कर दी है। कंपनी ने अपने नए Lite मॉडल्स को मिड-रेंज स्मार्टफोन्स (Mid-range smartphones) में प्रीमियम फीचर्स देने के लिए उतारा है।

Shreya
Published on: 5 Jan 2020 5:53 AM GMT
Samsung ने लाजवाब फीचर्स के साथ की Galaxy Note 10 Lite की पेशकश
X
Samsung ने लाजवाब फीचर्स के साथ की Galaxy Note 10 Lite की पेशकश

Samsung कंपनी ने अपने Note सीरिज के नए स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Lite की पेशकश कर दी है। कंपनी ने अपने नए Lite मॉडल्स को मिड-रेंज स्मार्टफोन्स (Mid-range smartphones) में प्रीमियम फीचर्स देने के लिए उतारा है।

Galaxy Note 10 Lite को कंपनी दो वेरिएंट्स में दे रही है, जो 6GB RAM + 128GB storage और 8GB RAM + 128GB storage में उपलब्ध होगा। लेकिन कंपनी ने अभी इस फोन के कीमत का खुलासा नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि Samsung 7 जनवरी को CES 2020 के दौरान फोन के कीमत का खुलासा कर सकती है। इस फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे, ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर।

यह भी पढ़ें: औषधीय गुणों से भरपूर है अदरक, नहीं जानते होंगे इसके फायदों के बारे में

Galaxy Note 10 Lite के फीचर्स

Samsung के इस नए smartphone में आपको 6.7-इंच का फुल HD+ (1080 x 2400 पिक्सल) इनफिनिटी-O सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा आपको इसमें S पेन स्टाकी सुविधा भी मिलेगी, जो कि Bluetooth Low Energy से लिंक होता है। Galaxy Note 10 Lite में मल्टीमीडिया कंट्रोल, फोटो क्लिक और एयर कमांड्स जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

4,500 mAh की होगी बैटरी

वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में 2.7GHz की स्पीड वाला 10nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। लेकिन कंपनी ने अभी इस प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन जानकारी के मुताबिक, Samsung ने Galaxy Note 10 Lite में अपना Exynos 9810 प्रोसेसर दिया है। इसमें बैटरी 4,500mAh की दी जा रही है, जो सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस है।

सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा

वहीं अगर फोन के कैमरे की बात करें तो Galaxy Note 10 Lite के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। ये कैमरा मॉड्यूल स्कवायर शेप वाला है। f/1.7 अपर्चर और OIS के साथ 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 12MP वाइड एंगल कैमरा और 12MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर से लैस है। टेलीफोटो कैमरे में भी स्टेबिलाइजेशन के लिए OIS का सपोर्ट मौजूद है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जा रहा है। सेफ्टी के लिए कंपनी इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है।

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसी थी टीम इंडिया के टाइगर की लव स्टोरी, शर्मिला को 4 साल लिखी थी चिट्ठियां

Shreya

Shreya

Next Story