×

Samsung का खास वायरलैस हेडफोन, 18 घंटे चलेगी बैटरी, कीमत है इतनी

ईयरफोन में सैमसंग ने स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी का यूज़ किया है। कंपनी का दावा है कि ये तकनीक आसपास की आवाज़ को खत्म कर देती है, जिससे बात करने के टाइम सुनने वाले को कोई प्रॉब्लम न हो।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 3:02 AM GMT
Samsung का खास वायरलैस हेडफोन, 18 घंटे चलेगी बैटरी, कीमत है इतनी
X
Samsung का खास वायरलैस हेडफोन, 18 घंटे चलेगी बैटरी, कीमत है इतनी (PC: social media)

नई दिल्ली : मोबाइल कंपनी सैमसंग अपने हैंडसेट के लिए काफी फेमस है। ऐसे में कंपनी अब अपना नया वायरलेस हेडफोन सैमसंग लेवल यू2 लॉन्चं कर दिया है। ये नेकबैंड ईयरफोन को जल्द ही फ्लिपकार्ड या सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से ले सकते है। सबसे खास बात ये है कि इस वायरलेस हेडफोन की कीमत भारत में 1,999 रुपये की है। कंपनी का दावा है कि लेवल यू2 वायरलेस ईयरफोन में क्रिस्टल क्लीयर कॉल क्वालिटी मिलेगी, जो अपने क्लास की बेस्ट होगी। इसके लिए इसमें 12mm के स्पीकर यूनिट और दो माइक्राफोन लगाए गए हैं। वहीं, इसका बैटरी बैकअप 18 घंटे का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:यूपी में आज BJP के 10 और SP के 2 नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य शपथ लेंगे

स्केलेबल कोडेक तकनीक से लैस

ईयरफोन में सैमसंग ने स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी का यूज़ किया है। कंपनी का दावा है कि ये तकनीक आसपास की आवाज़ को खत्म कर देती है, जिससे बात करने के टाइम सुनने वाले को कोई प्रॉब्लम न हो। Samsung Level U2 में हाइब्रिड केनाल डिजाइन है। इसके साथ इस हेडफोन को IPX2 waterproof rating भी मिली है।

ये भी पढ़ें:चुनाव आयोग 5 राज्यों में चुनाव करवाने को लेकर 12 फरवरी को करेगा बैठक

महज इतने ग्राम का है हेडफोन

वही इस ईयरफ़ोन का रेट 41।5 ग्राम है और इसकी लंबाई 146*39*170 mm है। इसका ऑडियो डिवाइस SBC, AAC and scalable codec को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि, 'हेडफोन की बैटरी लाइफ 18 घंटे की है, जिसमें 13 घंटे की बातचीत एक बार के चार्ज से हो सकती है।' आप इसे दो कलर ऑप्शन में ले सकते है ब्लैक और ब्लू।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story