×

गजब का ऑफर है भाई! खरीदो कार और ये बैंक देगा बदले में 5 लाख

फेस्टिव सीजन चल रहें हैं। बहुत सी ऑटोमोबाइल्स की कंपनियां गाड़ियों पर जम कर छूट देती है। ऐसे में अगर आप कार खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है।

Roshni Khan
Published on: 31 July 2023 6:18 AM GMT
गजब का ऑफर है भाई! खरीदो कार और ये बैंक देगा बदले में 5 लाख
X
SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: करें इस स्कीम में निवेश, हर महीने मिलेगा फायदा

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन चल रहें हैं। बहुत सी ऑटोमोबाइल्स की कंपनियां गाड़ियों पर जम कर छूट देती है। ऐसे में अगर आप कार खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है। इस ऑफर को SBI ने लॉन्च किया है। इस ऑफर के अंदर आपको कार बुक करने पर 5 लाख रुपये तक कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा। अगर आपको नहीं पता इस ऑफर के बारें में तो आइए हम बतातें हैं। । ।

ये भी देखें:अभी खरीद लें सोना, धनेतरस पर लगेगी दाम में आग, इतना महंगा बिकेगा गोल्ड

बैंक ने एक ट्वीट किया है। इस ऑफर के अंदर अगर कोई ग्राहक SBI की योनो ऐप (YONO App) से फोर्ड ईकोस्पोर्ट की बुकिंग करता है तो उसको 50 % कैशबैक जीतने का मौका मिल सकता है। ऐसा बताया है कि यह कैशबैक 5 लाख रुपए तक होगा। बैंक के ग्राहकों के पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 31 नवंबर, 2019 तक का ही समय है।

ऐसे कर सकते हैं फोर्ड ईकोस्पोर्ट की बुकिंग

आप सबसे पहले अपने मोबाइल में SBI का Yono ऐप इंस्टॉल करें। फिर उस ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन करें। अगर आप SBI की इंटरनेट बैंकिंग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालें। इंटरनेट बैंकिंग का यूज नहीं करते तो ATM कार्ड की डीटेल देना होगी। आपको योनो ऐप डाउनलोड करने के बाद ही Ford EcoSport की बुकिंग करनी है।

ये भी देखें:हरियाणा: मर गए धरने पर बैठे 5 किसान, चुनाव प्रचार में बिजी है सरकार

ऑफर में क्या है खास?

>> इस ऑफर में SBI कार लोन पर कोई प्रोसिंग फीस नहीं ले रहा है। यानी कस्टमर जीरो प्रोसेसिंग फीस पर SBI का कार लोन ले सकते हैं। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक के लिए है।

>> इसके अलावा ग्राहक को 8,536 रुपये मूल्य का फ्री एक्ससरीज भी मिल रहा है। यह ऑफर 30 नवंबर 2019 तक वैलिड है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story