×

शाओमी रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो की सेल आज, जानिए बेहतरीन ऑफर के बारे में

रेडमी नोट 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। इस कीमत में फोन का 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट खरीदा जा सकता है। वहीं इसके 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वाले टॉप-एंड वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है।

SK Gautam
Published on: 3 April 2019 5:40 AM GMT
शाओमी रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो की सेल आज, जानिए बेहतरीन ऑफर के बारे में
X

नई दिल्ली : शाओमी रेडमी Note 7 और शाओमी रेडमी Note 7 Pro स्मार्टफोन खरीदने का आज बेहतरीन मौका है। शाओमी आज अपने इन दोनों लेटेस्ट स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Mi.com और Mi होम स्टोर से उपलब्ध कराने वाली है। दोनों स्मार्टफोन को फरवरी में लॉन्च किया गया था और इनकी पहली सेल मार्च में आयोजित की गई थी। रेडमी नोट 7 अपने फीचर्स की बदौलत यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। पहली सेल के दौरान इस फोन के 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल हुई थी।

मिलेंगे ये ऑफर

हम आपको बता दें कि रेडमी नोट 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। इस कीमत में फोन का 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट खरीदा जा सकता है। वहीं इसके 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वाले टॉप-एंड वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है।

ये भी देखें :पूरी दुनिया में पिछले साल 11 करोड़ 13 लाख लोगों ने घोर भुखमरी का सामना किया

बात अगर रेडमी नोट 7 प्रो की करें को इसका 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट 13,999 रुपये और 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट 16,999 रुपये में आता है। फोन को आज सेल में खरीदने पर ग्राहकों का कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं।

सेल आज दिन के 12 बजे से स्टार्ट होगी

12 बजे शुरू होने वाली सेल में इन दोनों फोन को खरीदने पर ग्राहकों को 1120GB तक का हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा फ्री दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को एयरटेल की तरफ से अनलिमिटेड कॉलिंग और Airtel Thanks बेनिफिट दिए जाएंगे।

वहीं Reliance Jio के सब्सक्राइबर्स अगर इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें अपने जियो नंबर को 198 रुपये से रिचार्ज करने पर डबल डेटा बेनिफिट मिलेगा।

ऐंड्रॉयड पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर चलने वाले रेडमी नोट 7 में 6.3 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी गई है। 3 जीबी और 4जीबी रैम ञप्शन के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा : फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए यह एक बेस्ट फोन साबित हो सकता है।

फोटोग्राफी की अगर बात करें तो रेडमी नोट 7 के रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

दूसरी तरफ बात अगर रेडमी नोट 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन की करें तो इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसके बैक में मौजूद 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर।

ये भी देखें :नवरात्री के शुभ दिनों में माँ दुर्गा की आराधना के साथ नेता करेंगे नामांकन

कम कीमत में इतना बेहतरीन कैमरा उपलब्ध कराने वाला यह इकलौता स्मार्टफोन है। 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा इस फोन के रियर में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलेगा । फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए यह एक बेस्ट फोन साबित हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें भी रेडमी नोट 7 की ही तरह 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 4जीबी रैम और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर 675 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story