×

लॉन्च हो रहे धांसू Smart Phones: लिस्ट में ये नाम शामिल, जानें फीचर्स से लेकर रेट

इस महीने में रियलमी, शियोमी और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियां नए फोन मार्किट में ला रही हैं। फरवरी 2021 में पोको M3, Samsung गैलेक्सी M02, और रियलमी के दो 5G मोबाइल रियलमी X7 सीरीज़ भी लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 5:36 AM GMT
लॉन्च हो रहे धांसू Smart Phones: लिस्ट में ये नाम शामिल, जानें फीचर्स से लेकर रेट
X
लॉन्च हो रहे धांसू Smart Phones: लिस्ट में ये नाम शामिल, जानें फीचर्स से लेकर रेट (PC: social media)

नई दिल्ली: नया साल मानो कल ही शुरू हुआ था और आज साल का दूसरा महीना फरवरी शुरू भी हो गया है। ऐसे में आप अगर किसी नए फोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं क्योंकि इस महीने में स्मार्टफोन कंपनियां नए-नए मोबाइल लॉन्च करने जा रही है। इस महीने में रियलमी, शियोमी और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियां नए फोन मार्किट में ला रही हैं। फरवरी 2021 में पोको M3, Samsung गैलेक्सी M02, और रियलमी के दो 5G मोबाइल रियलमी X7 सीरीज़ भी लॉन्च होने के लिए तैयार है। तो आइए बताते हैं इस महीने लॉन्च होने वाले मोबाइल के बारे में...

ये भी पढ़ें:कोरोना: भारत में 11 हजार 427 नए मामले, पिछले 24 घंटे में 118 लोगों की मौत

Poco M3:

POCO M3 स्मार्टफोन 2 फरवरी को इंडिया में लॉन्च होने वाला है। पोको ने अपने इस मोबाइल को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट किया है। इस मोबाइल में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। ये मोबाइल एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करेगा। इसमें 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

Mi 11 Series:

शियोमी फरवरी में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Mi 11 की ग्लोबल लॉन्चिंग करेगी। इसके साथ ही Mi 11 सीरीज़ के साथ ही Mi 11 Lite स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जाएगा। Mi 11 को भारत में 6GB+128GB, 8GB+128GB और 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,150mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Samsung M02:

सैमसंग अपनी M सीरीज़ के सफलता को देखते हुए एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। सैमसंग 2 फरवरी को भारत में M सीरीज़ का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M02 पेश करने वाला है। ये एक बजट फोन होगा, जिसे कंपनी 2 फरवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च करेगी। पता चला है कि इस फोन की कीमत 7 हज़ार रुपये के अंदर होगी।

ये भी पढ़ें:वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- आत्मनिर्भर भारत को दिशा दिखाएगा बजट

Realme X7 Series:

रियलमी भारत में अपनी नई सीरीज़ रियलमी X7 लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन की सीरीज़ में रियलमी X7 5G और रियलमी X7 Pro 5G होंगे, जिन्हें 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। रियलमी X7 में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड हो सकता है। कंपनी इस मोबाइल को दो वेरिएंट में ला सकती है, पहला 8GB RAM और 128GB स्टोरेज और दूसरा 6GB और 128GB स्टोरेज।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story