×

Micromax IN 1b: स्मार्टफोन की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन किया जायेगा लॉन्च

माइक्रोमैक्स ने सोशल मीडिया जरिए तारीख का खुलासा किया और ट्वीट में लिखा IN 1b अब 10 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Micromax IN 1b दो वेरियंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरोज के साथ 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरोज में आता है। 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरोज वेरिएंट कीमत 6,999 रुपये और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरोज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 9:19 AM GMT
Micromax IN 1b: स्मार्टफोन की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन किया जायेगा लॉन्च
X
Micromax IN 1b: स्मार्टफोन की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन किया जायेगा लॉन्च

लखनऊ: भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर Micromax ने हाल ही में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे । इस सीरीज को लॉन्च करने के पीछे चीनी ब्रांडों को कड़ी चुनौती देना है। अब कंपनी ने घोषणा की है कि इसकी पहली सेल 10 दिसंबर को होगी। माइक्रोमैक्स ने In Note 1 के साथ ही Micromax In 1b लॉन्च किया था। पर Micromax In 1b लॉन्च नहीं हो पाया था। कुछ दिक्क्त होने की वजह से इस सेल को रद्द करना पड़ा। पर पिछले महीने Micromax 'In Note' सीरीज का फोन लॉन्च किया जा चुका हैं।

इस स्मार्टफोन कि कीमत और ऑफर्स

वहीँ ग्राहक IN 1b क स्मार्टफोन का वेट कर रहे हैं। माइक्रोमैक्स ने सोशल मीडिया जरिए तारीख का खुलासा किया और ट्वीट में लिखा IN 1b अब 10 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Micromax IN 1b दो वेरियंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरोज के साथ 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरोज में आता है। 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरोज वेरिएंट कीमत 6,999 रुपये और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरोज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। इस स्मर्टफ़ोने ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे। इसकी सेल 10 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

smartphone

ये भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया गेमिंग स्टार्टअप क्रिकी में निवेश, लॉन्च किया ‘यात्रा’ गेम

स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स IN 1b के स्पेसिफिकेशंस

Micromax IN 1b में 6.52 इंच का IPS LCD एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल्स है। पावर बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरीके साथ दी गई है।स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसमें ग्राहकों को दो साल तक ओएस अपडेट मिलेंगे । इस स्मार्ट फोन का सेंसर 13MP का है तो वहीँ 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। इसमें डुअल रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 4 जीबी मॉडल में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio का नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा इतना GB डाटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story