×

खुशखबरी! 5 लाख सस्ती ये कार, अब हर कोई खरीद सकता है इसे

देशभर में आज हर जगह छोटी दिवाली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर जगह हर चीज पर काफी ऑफर्स चल रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 26 Oct 2019 8:49 AM GMT
खुशखबरी! 5 लाख सस्ती ये कार, अब हर कोई खरीद सकता है इसे
X

नई दिल्ली: देशभर में आज हर जगह छोटी दिवाली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर जगह हर चीज पर काफी ऑफर्स चल रहे हैं। ऐसे में अगर आप नई कार लेना चाहतें है, तो हम आपके लिए एक अच्छी खबर लाएं हैं। आज हम आपको Tata Motors की तरफ से Tata Tiago पर दिए जा रहे Discount Offer के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि Tata Tiago कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। इसकी कीमत 5 लाख रुपए से भी कम है। इस कार पर आपको कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम आपको बतातें हैं इस कार में क्या है खास और इस पर क्या मिल रहें हैं ऑफर।

ये भी देखें:राम मंदिर पर मुस्लिम महिलाओं का प्रेम, निर्माण के लिए की पूजा

क्या है ऑफर?

Tata Tiago कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। कंपनी की तरफ से इस हैचबैक पर कुल 70,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें 25,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस ऐड है। इसके अलावा चुनिंदा स्टॉक पर 25,000 रुपए तक की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

Tata Tiago के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

माइलेज- ARAI के मुताबिक Tata Tiago का 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 23.84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

इंजन- Tata Tiago भारतीय बाजार में 1.2-लीटर Revotron पेट्रोल इंजन और 1.0-लीटर Revotorq डीजल इंजन में आती है।

ये भी देखें:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने E.R.S.S.-112 की लांचिंग की

पावर आउटपुट- Tata Tiago का 1.2-लीटर Revotron पेट्रोल इंजन 84 bhp की पावर और 114 Nm का टॉर्क पैदा करता है। वहीं, 1.0-लीटर Revotorq डीजल इंजन 69 bhp का मैक्सिमम पावर और 140 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। दोनों ही वेरिएंट 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं। वहीं, इसके पेट्रोल वेरिएंट में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी आप्शन दिया गया है।

कीमत- Tata Tiago के पेट्रोल वर्जन की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4.39 लाख रुपये है, जो इसके टॉप डीजल वेरिएंट पर 5.39 लाख रुपये तक जाती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story