Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मोबाइल के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

रजिस्ट्रेशन पेज पर फोन के दो वेरिएंट लिस्ट किए गए हैं- ग्रेडिएंट ब्लू फिनिश और पावर गोल्ड। लीक हुए वीवो एक्स27 के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी इन्हीं दो कलर वेरिएंट को दिखाया गय

Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मोबाइल के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

नई दिल्ली: पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले Vivo X27 को चीनी मार्केट में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। इसके अलावा Vivo X27 को TENAA की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग में हैंडसेट की तस्वीरों का इस्तेमाल हुआ है और अहम स्पेसिफिकेशन का भी ज़िक्र है। Vivo X27 बहुत हद तक Vivo V15 Pro जैसा होगा।

ये भी देखें:शाहरुख की बेटी सुहाना खान का ये वीडियो हुआ वायरल,लोगों ने किया पसंद

रजिस्ट्रेशन पेज पर फोन के दो वेरिएंट लिस्ट किए गए हैं- ग्रेडिएंट ब्लू फिनिश और पावर गोल्ड। लीक हुए वीवो एक्स27 के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी इन्हीं दो कलर वेरिएंट को दिखाया गया है।

Vivo X27 की टीना  लिस्टिंग से पता चला है कि यह फोन रियर पैनल पर ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रेडिएंट ग्रीन फिनिश के साथ आएगा। टीना की लिस्टिंग में गोल्ड वेरिएंट का भी ज़िक्र है। पिंक व्हाइट रंग वाले Vivo X27 वेरिएंट का रियर कैमरा मॉड्यूल गोल्ड फिनिश के साथ आएगा।

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, इस वीवो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर्स होंगे। फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा।

ये भी देखें:अरबाज़ खान ने एक्सेप्ट किया अपना अफेयर!

फोन इन-डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। पिंक व्हाइट रंग वाले Vivo X27 वेरिएंट का रियर कैमरा मॉड्यूल गोल्ड फिनिश के साथ आएगा। टीना  लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo X27 के दो स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 128 जीबी और 256 जीबी। फोन में 6.39 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा, 1080 x 2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ। बैटरी 3,920 एमएएच की होगी।