वोडाफोन का बड़ा ऐलान: ग्राहकों के लिए बुरी खबर, जानें पूरा मामला

भारत में जानी-मानी कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड नई घोषणा करने जा रही है। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने अपने सभी पोस्टपेड उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम ब्राण्ड अब केवल ‘वोडाफोन रैड’ के अंदर पेश करने की घोषणा की है।

नई दिल्ली: भारत में जानी-मानी कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड नई घोषणा करने जा रही है। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने अपने सभी पोस्टपेड उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम ब्राण्ड अब केवल ‘वोडाफोन रैड’ के अंदर पेश करने की घोषणा की है। जिसमें आइडिया की पोस्टपेड सेवाएं भी शामिल हैं। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इसकी शुरूआत मुंबई से करने के बाद अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से इसे सभी सर्किल में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:भीषण धमाका: खदान में भूस्खलन से 13 की मौत, 150 लोग फंसे

इससे हर सर्कल में वोडाफोन रैड पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन और आइडिया दोनों ब्राण्ड्स के डिजिटल चैनलों एवं सभी स्टोर पर कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होंगे। इसमें आइडिया ब्राण्ड की पोस्टपेड सेवा आइडिया निर्वाणा के सभी कस्टमर्स वोडाफोन रैड प्लान पर आ जाएंगे। ये बदलाव आइडिया के एंटरप्राइज़ पोस्टपेड उपभोक्ताओं पर भी लागू होगा।

वोडाफोन आइडिया के विपणन निदेशक अवनीश खोसला ने कहा, ‘‘हम अपनी कंपनी की थीम के आधार पर अपनी पोस्टपेड पेशकश को वोडाफोन रैड ब्राण्ड के तहत समेकित कर रहे हैं। उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध व्यापक प्लान्स के साथ, उपभोक्ता अच्छी से अच्छी दूरसंचार सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।’’

ये भी पढ़ें:UPTET रिजल्ट 2019: प्राथमिक और उच्च प्राथमिक में बस इतने स्टूडेंट्स हुए पास

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही वोडाफोन ने स्टॉक फाइलिंग में कहा था कि कंपनी की हालत बेहत चिंताजनक है। ऐसी स्थिति में उसे एडजस्टेड ग्रॉस रिवेन्यू के मोर्चे पर राहत की उम्मीद है। वोडाफोन भारत में अपना कारोबार आदित्य बिड़ला ग्रुप की आइडिया के साथ मिलकर करती है। कुछ समय पहले ही में कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा था कि अगर वोडाफोन आइडिया को राहत नहीं मिलता है तो कंपनी को अपना बिजनेस बंद करना पड़ सकता है।