×

स्मार्टफोन फ्री: मिल रहा शानदार ऑफर, xiaomi, Realme-Samsung जीतने का मौका

पेज पर दी गई जानकारी के हिसाब से अगर कस्टमर्स शियोमी, सैमसंग या शियोमी का फोन खरीदते हैं तो 100% Moneyback जीतने का मौका मिल जाएगा। विनर का नाम 23 मार्च 2021 को किया जाएगा

Roshni Khan
Published on: 1 March 2021 3:09 AM GMT
स्मार्टफोन फ्री: मिल रहा शानदार ऑफर, xiaomi, Realme-Samsung जीतने का मौका
X
स्मार्टफोन फ्री: मिल रहा शानदार ऑफर, xiaomi, Realme-Samsung जीतने का मौका (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप मोबाइल लेना चाहते हैं तो ये मौका आपके लिए सबसे खास है और वो भी आप मोबाइल को ई-कॉमर्स वेबसाइट से बिल्कुल फ्री में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट आपको फ्री में मोबाइल पाने का मौका दे रही है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनैन्ज़ा सेल चल रही है, जहां पर एक बैनर लाइव किया है कि जिससे पता चला है फोन को फ्री में घर लाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट के पेज पर लिखा है, 'फोन फॉर फ्री, खरीदें कोई भी फोन और पाएं 100% मनीबैक जीतने का मौका'।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का तमिलनाडु दौरा, कन्याकुमारी में छात्रों से करेंगे संवा

पेज पर दी गई जानकारी के हिसाब से अगर कस्टमर्स शियोमी, सैमसंग या शियोमी का फोन खरीदते हैं तो 100% Moneyback जीतने का मौका मिल जाएगा। विनर का नाम 23 मार्च 2021 को किया जाएगा, और इसमें 100 लोगों को विनर बनाया जाएगा।

जानें Contest जीतने का पूरा तरीका…

रात 12 बजे कभी भी लॉगइन करें।

अब अपना पसंदीदा फोन खरीदें।

फिर अपने खरीदें हुए फोन पर 100% मनीबैक जीतने का मौका पाएं।

ये ऑफर सिर्फ शियोमी, रियलमी और सैमसंग स्मार्टफोन्स पर लागू होता है। इसके साथ ये कॉन्टेस्ट सिर्फ डेलिवर्ड ऑर्डर पर ही लागू होगा, और ये कैंसिलेशन पर एप्लिकेबल नहीं होगा।

ये भी पढ़ें-दिल्ली में सिस्टर पी. निवेदिता ने लगाई पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

सभी कस्टमर्स के लिए भी ऑफर

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक मोबाइल को खरीदने के लिए अगर कस्टमर ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

लास्ट फरवरी तक चलेगी सेल

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनैन्ज़ा सेल 24 फरवरी से शुरू हो गई है, और इसका आखिरी दिन 28 फरवरी यानी कि कल है। सेल पांच दिन के लिए रखी गई है, जहां से स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story