×

Xiaomi का धमाका: भारत में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें कीमत और खास बातें

Xiaomi ने लांच किया अपना नया प्रोडक्ट। Xiaomi भारत में पिछले कुछ समय से अपने स्मार्ट फोन्स में लगातार कुछ न कुछ नया लेकर अपने यूजर्स को लुभा रही है

Aradhya Tripathi
Published on: 20 Feb 2020 1:22 PM GMT
Xiaomi का धमाका: भारत में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें कीमत और खास बातें
X

Xiaomi ने लांच किया अपना नया प्रोडक्ट। MI अब तक भारत में अपने स्मार्ट फोन्स के लिए मशहूर है। चीनी टेक कंपनी Xiaomi भारत में पिछले कुछ समय से अपने स्मार्ट फोन्स में लगातार कुछ न कुछ नया लेकर अपने यूजर्स को लुभा रही है। MI एक बार फिर अपने नए प्रोडक्ट को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन ये प्रोडक्ट स्मार्ट फोन नहीं है।

Xiaomi ने लांच किया Electric Toothbrush

अपने स्मार्ट फोन्स के लिए मशहूर Xiaomi ने भारत में अपना एक नया प्रोडक्ट लांच किया है। लेकिन ये नया प्रोडक्ट कोई फोन बल्कि एक टूथब्रश है।

जी हाँ, कंपनी ने भारत में एक Electric Toothbrush लांच किया है। इसका नाम MI Electric Toothbrush T300 है। इस टूथब्रश की कीमत 1,299 रुपये है। कंपनी ने इसे Mi Crowdfunding के तहत पेश किया है। यानी अगर कंपनी को 1000 टूथब्रश के लिए फंडिंग मिलती है तो ही आप इसे खरीद पाएंगे।

10 मार्च से होगी डिलीवरी

इस टूथब्रश को वॉइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने बताया कि इसमें काफी नए व अलग फीचर्स उपलब्ध होंगे। कंपनी ने दावा किया कि Mi Electric Toothbrush T300 की बैटरी बैअकप 25 दिन का होगा और ये IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट है। कंपनी ने कहा है कि इसमें दिया गया प्लास्टिक ब्रश हेड को स्टोर करने में आसानी होगी। कंपनी ने बताया कि इस टूथब्रश की डिलिवरी 10 मार्च से शुरू होगी।

चार्जिंग सपोर्टेड होगा टूथब्रश

कंपनी ने बताया कि इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश में DuPont TyneX StaClean ब्रिस्टल्स दिए घए हैं और यह दावा किया गया है कि ये दातों की सफाई बेहतर तरीके से करेंगे। कंपनी ने बताया कि यूज़र्स इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश को चार्ज कर सकते हैं। इसके लिए आपको USB Type C चार्जर की जरूरत होगी जो 5W आउटपुट देता है। इसका मतलब यूज़र्स इसे नॉर्मल स्मार्टफोन चार्जर से भी चार्ज कर पाएंगे।

1 साल की मिलेगी वारंटी

कंपनी ने बताया इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश मे मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 1 मिनट में 31000 बार वाइब्रेशन्स करता है। इसमें आपको दो अलग अलग मोड्स मिलेंगे - डुअल प्रो ब्रश और इक्वी क्लीन ऑटो टाइमर। यूज़र्स इसका ब्रश हेड अगल से भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि एक ब्रश हेड को आप चार महीनों तक लगातार यूज कर सकते हैं। इसके साथ कंपनी एक साल की वॉरंटी भी दे रही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story