×

Redmi Note 10 Pro Max लांन्च, सबसे बेहतरीन फीचर इसमें. जान लें कीमत

आपको बता दें कि ये फोन तीन कलर में मिलेगा जिनमें विंटेज ब्रोंज, ग्लैशियल ब्लू और डार्क नाइट शामिल हैं। इनमें से विंटेज ब्रोंज रेडमी का सबसे खूबसूरत फोन है।

Roshni Khan
Published on: 9 March 2021 3:09 AM GMT
Redmi Note 10 Pro Max लांन्च, सबसे बेहतरीन फीचर इसमें. जान लें कीमत
X
Redmi Note 10 Pro Max लांन्च, सबसे बेहतरीन फीचर इसमें. जान लें कीमत (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते हुए शाओमी ने अपनी Redmi Note 10 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। Redmi Note 10 सीरीज के अंदर तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं- जिनमें Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max शामिल हैं। Redmi Note 10 सीरीज के तीनों स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इनमें से Redmi Note 10 Pro Max को अब तक सबसे स्टाइलिश और पावरफुल मिडरेंज स्मार्टफोन कहा जा रहा है। तो आइए आपको बतातें है स्मार्टफोन के बारे में...

ये भी पढ़ें:कोलकाताः स्ट्रैंड रोड पर बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 7 की मौत, मौके पर पहुंचीं CM ममता

Redmi Note 10 Pro Max

डिजाईन

आपको बता दें कि ये फोन तीन कलर में मिलेगा जिनमें विंटेज ब्रोंज, ग्लैशियल ब्लू और डार्क नाइट शामिल हैं। इनमें से विंटेज ब्रोंज रेडमी का सबसे खूबसूरत फोन है। इंडिया में आने वाला ये पहला कलर मोबाइल है। फोन की बॉडी ग्लास है और रियर कैमरा सेटअप की डिजाइन अनोखी है या यूं कहें तो एक ही कैमरा सेटअप में दो डिजाइन है। वहीं साइड में छोटी सी लेकिन पावरफुल फ्लैश लाइट दी गई है।डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है।

मोबाइल में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। सेंटर में टाईप-सी पोर्ट है। सिम कार्ड स्लॉट लेफ्ट में, वॉल्यूम बटन राइट में और हेडफोन जैक ऊपर की ओर है।

डिस्प्ले

6.67 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसके अलावा इसकी ब्राइटनेस 1200 निट्स है, जिसका फायदा आपको कड़ी धूप में मिलेगा। डिस्प्ले के साथ वाइड वाइन एल1 का सपोर्ट भी है।

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें भी चार रियर कैमरे हैं, जिनमें मेन लेंस 108 मेगापिक्सल का सैमसंग HM2 सेंसर है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। मोबाइल में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ 10एक्स जूम मिलता है।

परफॉर्मेंस

Redmi Note 10 Pro Max में भी एंड्रॉयड 11 आधारित MIUI 12 दिया गया है। एड्रेनो 618 जीपीयू की मदद से आप इस फोन पर आप हाई क्वॉलिटी गेम का आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:कोलकाताः स्ट्रैंड रोड पर बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 6-7 दमकल गाड़ियां फंसी

बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, (IR), USB टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक है। मोबाइल में 5020mAh की बैटरी है जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये चार्जर बॉक्स में ही मिलेगा। मोबाइल में हाई रिजॉल्यूशन स्पीकर है और इसका वजन 192 ग्राम है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story