×

इंतजार खत्म: लांच होने जा रहा Xiaomi का POCO X2, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर

काफी लंबे इंतजार के बाद POCO X2 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। भारत के लोग काफी दिनों से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली वो इस स्मार्टफोन को इंडिया में खरीद सकेगें।

Roshni Khan
Published on: 4 Feb 2020 5:16 AM GMT
इंतजार खत्म: लांच होने जा रहा  Xiaomi का POCO X2, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर
X

नई दिल्ली: काफी लंबे इंतजार के बाद POCO X2 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। भारत के लोग काफी दिनों से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली वो इस स्मार्टफोन को इंडिया में खरीद सकेगें। आपको बता दें कि इंडिया में ये स्मार्टफोन आज 4 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने ट्वीट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर भी इसका टीज़र जारी कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 4 फरवरी 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि ये अलग ब्रैंड के तौर पर पोको का पहला फोन होगा, इससे पहले पोको शियोमी के सब-ब्रैंड कैटेगरी में थी।

ये भी पढ़ें:GST चोरी का भंडाफोड़: एक शख्स गिरफ्तार,1200 करोड़ का फर्जीवाड़ा

बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हो रहा Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन

ट्वीट पर गौर करें पोको X2 बेहतरीन रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आएगा। देखा जा रहा है कि कंपनियां अपने फ्लैगशिप फोन के साथ धीरे-धीरे बड़ी स्क्रीन और शानदार रिफ्रेश रेट के तरफ शिफ्ट कर रही है। फिलहाल पोको ने भी फ्लिपकार्ट पर रिफ्रेश रेट के अलावा किसी और फीचर्स के बारे में नहीं बताया है।

पोको X2 को लेकर कहा जा रहा है कि भारत में यह फोन Redmi K30 4G मॉडल का रिब्रैंडेड वर्जन होगा, जिसमें इसी फोन की तरह फीचर्स दिए जाएंगे। रेडमी K30 4G में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

इस मोबाइल में क्वाड कैमरा सेटअप है, साथ ही सेल्फी के लिए डुअल कैमरा है। मोबाइल में पंच होल डिस्प्ले है। वैसे तो, कंपनी ने ऑफिशियली इस बात की पुष्टी नहीं की है कि Poco X2, रेडमी K30 4G का रिब्रैंड वर्जन होगा।

ये भी पढ़ें:U-19 World Cup: क्रिकेट मैदान में 7वीं बार आमने-सामने होगा भारत-पाकिस्तान

2018 में लॉन्च हुआ था Poco F1

शियोमी ने 2018 में अपने इस पॉपुलर सब-ब्रैंड को लॉन्च किया था। इसको लेकर शियोमी के ग्लोबल VP और MD मनु कुमार जैन ने कुछ टाइम पहले ऐलान किया है कि पोको अब खुद की अलग ब्रैंड के तौर पर उपलब्ध होगा। मनु जैन ने कहा कि शियोमी के सब-ब्रांड के तौर पर शुरू हुआ पोको का सफर इतना अच्छा साबित हुआ कि अब उसने अपनी अलग पहचान बना ली है, इसलिए शियोमी ने यह फैसला किया है कि वह खुद को अलग सभांले।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story