×

देखिए आलिया की बेशकीमती गाउन में बेहतरीन PHOTOS

suman
Published on: 1 Dec 2017 7:03 AM GMT
देखिए आलिया की बेशकीमती गाउन में बेहतरीन PHOTOS
X

मुंबई: आलिया भट्ट अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया है। गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में आलिया ऐसी ड्रेस में पहुंची, जिसने सभी को इंप्रेस कर दिया। इस दौरान आलिया ने ब्लैक शाइनी गाउन पहना था, जो उनपर काफी सूट कर रही थी। इस खास मौके पर आलिया ने अपने लुक को न केवल सिंपल रखा, बल्कि ऐसे रंग का चुनाव किया, जो हर मौके पर सबसे ज्यादा सूट होता है। उनको इस लुक में देखकर सबकी निगाहें आलिया पर ही टिकी रह गईं। उनका एेसा अवतार फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है।

यह भी पढ़ें...GOOD NEWS: सनडांस फैस्ट के लिए चुनी गई प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म

ये ड्रेस ऑटम विंटर (Autumn Winter 17 collection)ब्रांड की है। जिसमें खास धागे के साथ-साथ लेस का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही सीक्वेंस वर्क इस ड्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। ड्रेस को पहने आलिया ने तस्वीरें भी खिंचवाई उन्होंने कैमरे के सामने बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दिए।

बताया जा रहा है कि उनकी इस ड्रेस की कीमत 85 हजार बताई जा रही है।फैशन के मामले में आलिया हमेशा से ही आगे रही हैं फिर चाहे मौका कोई भी क्यों न हो। इसके पहले भी वो इस तरह के कई इवेंट में स्पॉट की गई जहां पर उनकी ड्रेस की जमकर तारीफ की गई।

suman

suman

Next Story