×

PHOTOS: कुछ ऐसी चढ़ी होली की खुमारी, सबने कहा- 'ये रंग अच्छे हैं'

होली के त्योहार का आगाज हो चुका है। देशभर में जगह-जगह रंगों की दुकानें सज चुकी हैं। हर कोई अपने तरह से इस जश्न को मना रहा है। इस रंग की खुमारी राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में भी देखने को मिली।

priyankajoshi
Published on: 2 March 2018 12:30 AM GMT
PHOTOS: कुछ ऐसी चढ़ी होली की खुमारी, सबने कहा- ये रंग अच्छे हैं
X

लखनऊ: होली के त्योहार का आगाज हो चुका है। देशभर में जगह-जगह रंगों की दुकानें सज चुकी हैं। हर कोई अपने तरह से इस जश्न को मना रहा है। इस रंग की खुमारी राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में भी देखने को मिली।

हालांकि, इस बार अधिकतर लोग रंगों की खरीदारी में एहतियात बरत रहे हैं। हर्बल रंगों की खरीदारी में खास रुचि दिख रही है। जो भी हो, है तो रंग ही ना। वो रंग जो अपने साथ खुशियां लेकर आता है। दर्द पर मरहम लगा जाता है। गले मिलते ही सभी गिले-शिकवे कहीं पीछे छूट जाते हैं, रह जाती है तो बस रंगों के छीटें। वो छीटें जो दाग हैं लेकिन आप कहते हैं ये दाग अच्छे हैं। फिजां में घुले ऐसे ही रंगों को newstrack.com के फोटो जर्नलिस्ट आशुतोष त्रिपाठी ने अपने कैमरे में कैद किया।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story