×

शाहिद-मीरा का साथ में मैग्जीन के लिए पहला फोटोशूट, दोनों रॉयल लुक में दिखे

suman
Published on: 3 Nov 2017 6:29 AM GMT
शाहिद-मीरा का साथ में मैग्जीन के लिए पहला फोटोशूट, दोनों रॉयल लुक में दिखे
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी मीरा के साथ एक फोटो शेयर की थी। फोटो में वो दोनों पोज देते हुए नजर आ रहे थे। शाहिद ने अपने इंस्टा अकाउंट पर गुरुवार को एक साथ दो फोटोज शेयर की। एक में वो और मीरा एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में मीरा राजसी अवतार में हैं। उनका यह रॉयल लुक फिल्म 'पद्मावती' के पोस्टर्स की याद दिला रहा है। इस फिल्म शाहिद कपूर राजा रतन सिंह रावल का रोल कर रहे हैं. फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज होगी।

यह पढ़ें...PHOTOS: स्टाइल आइकॉन सोनम का ये लेटेस्ट फोटोशूट, जीत लेगा आपका दिल

शाहिद और मीरा ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। शादी के बाद दोनों का यह पहला फोटोशूट है। इन फोटोज में दोनों का रॉयल लुक सामने आया है। वैसे दोनों के बीच की नोंक-झोंक वाली केमेस्ट्री को हम पहले भी 'कॉफी विद करन' शो में देखा गया है उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे के कई राज भी खोले थे। पहले मीरा मीडिया से दूर रहती थीं। लेकिन अब वो शाहिद के साथ पार्टीज और अवार्ड शो में भी नजर आने आती हैं।

यह पढ़ें...PHOTOS:अलीबाग में बॉलीवुड स्टार्स की मस्ती, शेयर की एक से बढ़कर एक तस्वीरें

दोनों की 2015 में अरेंज मैरेज हुई थी। शाहिद और मीरा के बीच 10 साल का फासला होने के बावजूद दोनों के एक हैप्पी कपल हैं। पिछले साल ही दोनों एक बेबी गर्ल मीशा के पैरेंट बने हैं।

suman

suman

Next Story