×

इस ड्रेस में दिखी SRK की बेटी सुहाना, खास दोस्तों के साथ मस्ती करती कैमरे में कैद

suman
Published on: 22 Oct 2017 11:25 AM GMT
इस ड्रेस में दिखी SRK की बेटी सुहाना, खास दोस्तों के साथ मस्ती करती कैमरे में कैद
X

मुंबई: किंग खान की बेटी इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रही है। हाल ही में एक बार फिर से सुहाना की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ एक मूवी डेट एंज्वॉय करते हुए नजर आई। सुहाना दीवाली के मौके पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखने गईं , लेकिन उन्होंने ये फिल्म अपनी दो खास दोस्त के साथ देखी। जब सुहाना और उनकी दोस्तों ने कैमरे की तरफ देखा तो वह अपनी मुंह छिपाने लगी।

सुहाना अपनी करीबी दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक थिएटर के बाहर कैमरे में कैद हुईं। तीनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आईं। सुहाना ने व्हाइट स्लीवलैस टॉप और डैनिम जींस पहन रखी थी। वहीं शनाया को ब्लैक टॉप और मिलिट्री प्रिंटेड जीन्स में देखा गया जबकि अनन्या कपूर मिलिट्री प्रिंटेड जैकेट, व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं।

ये पहला मौका नहीं था जब सुहाना अपनी दोनों बेस्ट फ्रेंड्स के साथ दिखी हों। इससे पहले इन तीनों की स्वीमिंग पूल की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। पिता शाहरुख की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वो एक्टिंग का काफी शौक रखती हैं।

suman

suman

Next Story