×

गोद ली बेटी को लेकर सनी ने दिया ये बयान, जो कर देगा आपको हैरान

suman
Published on: 24 Sep 2017 5:46 AM GMT
गोद ली बेटी को लेकर सनी ने दिया ये बयान, जो कर देगा आपको हैरान
X

मुंबई:अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली सनी लियोनी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं।बच्ची को गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी। बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है।

यह भी पढ़ें...एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की इस फोटो को देखा, जो इन दिनों हो रही है ट्रोल

सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने बताया, उनकी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। टाइम-टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है। सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है। उन्होंने कहा, यह उनके जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और वे उसे दुनिया घुमाने और बहुत ही चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें...फिल्म राजा हिंदुस्तानी के प्रोड्यूसर ने किया सरेंडर, महिला ने लगाया था रेप का आरोप

खुद का प्रोडक्शन हाउस संभालने वाली फिल्म स्टार सनी ने कहा, वे हमेशा सोच समझ कर कोई भी कदम उठाती हैं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे प्यार करती है तो वे उसे पाने की कोशिश करती हैं।ये उनकी एकमात्र निश्चित योजना यह होती है कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरे उठाते रहो। भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी वे ऐसी परियोजनाओं पर काम कर रहीं हैं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें...अपने काम पर बोलीं तनीरा शेट्टी- मेरा काम डिजाइन सौंदर्यशास्त्र का प्रतिबिंब

suman

suman

Next Story