Coronavirus Update: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Dec 2021 9:31 AM GMT
Goa News In Hindi
X

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फलेरियो

देश में कोरोना का कहर बढ़ता रहा है। आए दिन कोरोना केसों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। वहीं, अब गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फलेरियो (Former Chief Minister Faleiro) ने ट्वीट किया, "मैंने #COVID19 के लिए सकारात्मक टेस्ट (Corona positive) किया है और डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को अलग कर रहा हूं। उन सभी से अनुरोध करें जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे एहतियात के तौर पर खुद का परीक्षण करवाएं।''

वहीं, टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन (TMC MP Derek O Brien) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन (TMC MP Derek O Brien) ने ट्वीट करके लिखा कि कोरोना मध्यम लक्षण दिखने के कारण मैंने टेस्ट करवाया था, जिसमें कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ में कहा कि डॉक्टरों की सलाह से घर में आइसोलेट हो गया हूं। साथ में उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं और लक्षण हैं, तो कृपया चिकित्सा सलाह लें।

वहीं, आपको बात दें कि आज सुबह ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देश में कोरोना का हाल

देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। अब तक देश भर में कोरोना के 75,456 एक्टिव मामले हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 6,358 नए मामलों की पुष्टि हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 6,450 लोग कोरोना से जंग जीत कर घर वापिस लौट चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story