×

Goa Election 2022: मतदान के लिए दिये जा रहे तरह तरह के ऑफर, बंजी जंपिंग से लेकर फूड पर मिलेगी बंपर छूट

Goa Election 2022: लोगों को बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए गोवा में रेस्तरां, कॉफी की दुकानों, बंजी जंपिंग और हॉट एयर बैलून की सवारी में विशेष छूट की पेशकश की जा रही है।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani LalPublished By Shreya
Published on: 13 Feb 2022 12:54 PM GMT (Updated on: 13 Feb 2022 12:55 PM GMT)
Goa Election 2022: मतदान के लिए दिये जा रहे तरह तरह के ऑफर, बंजी जंपिंग से लेकर फूड पर मिलेंगे छूट
X

वोट (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Goa Election 2022: गोवा में कल यानी 14 फरवरी को मतदान होना है। राज्य में 40 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव के लिए कुल 301 उम्मीदवार मैदान में हैं। लोगों को बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए गोवा में रेस्तरां, कॉफी की दुकानों, बंजी जंपिंग और हॉट एयर बैलून की सवारी में विशेष छूट की पेशकश की जा रही है।

उत्तरी गोवा जिले (North Goa) में 30 होटल व्यवसायियों और समुद्र तट की हट्स के मालिकों के एक समूह ने 14 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग करने वाले जोड़ों के लिए अपनी सुविधाओं पर भोजन पर भारी छूट (Big Discount On Food) की पेशकश की है, क्योंकि मतदान की तारीख (Chunav Ki Tarikh) वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) के साथ मेल खाती है।

इन पार्टियों के उम्मीदवार चुनावी मैदान में

राज्य के चुनाव मैदान में भाजपा (BJP), कांग्रेस (Congress), आम आदमी पार्टी (AAP), गोवा फॉरवर्ड पार्टी (GFP), तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC), महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (MGP), राकांपा, शिवसेना, क्रांतिकारी गोवा, गोएंचो स्वाभिमान पार्टी, जय महाभारत पार्टी और संभाजी ब्रिगेड हैं। इसके अलावा 68 निर्दलीय उम्मीदवार भी मैदान में हैं।

नार्थ गोवा के कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी ने ट्वीट किया है कि - 14 फरवरी 2022 को उत्तरी गोवा जिला प्रशासन के साथ लोकतंत्र का त्योहार मनाएं। गोवा के पसंदीदा होटल व्यवसायियों / रेस्तरां मालिकों / हट्स मालिकों द्वारा उन जोड़ों के लिए एक विशेष छूट की पेशकश की गई है जो 14 फरवरी को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे के बीच अपना वोट डालेंगे।

बंजी जंपिंग कंपनी ने की छूट की पेशकश

भोजन के अलावा, मतदाताओं को मनोरंजक गतिविधियों के लिए विशेष प्रोत्साहन भी दिया जा रहा है। गोवा पर्यटन विकास निगम द्वारा उत्तरी गोवा के मयेम झील में स्वीकृत एक बंजी जंपिंग कंपनी ने विधानसभा चुनावों में मतदान करने वाले लोगों को 10 प्रतिशत छूट की पेशकश की है।

नार्थ गोवा के कलेक्टर ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि - लोकतंत्र का पर्व मनाएं। गोवा के मायेम लेक में बंजी जंपिंग पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर है। जो लोग 14 फरवरी, 2022 को अपना वोट डालेंगे, वे 16 से 21 फरवरी तक की पेशकश की गई विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। बाएं हाथ की तर्जनी पर अमिट स्याही प्रदर्शित करें और 10 फीसदी छूट प्राप्त करें।

मतदाताओं को ये भी मिले ऑफर

ऑफर्स यहीं खत्म नहीं होते हैं। मतदाता दक्षिण गोवा जिले के चंदोर में गोवा पर्यटन की हॉट एयर बैलून की सवारी पर 15 फीसदी की छूट का भी आनंद ले सकते हैं। इसके बारे में कहा गया है कि - हॉट एयर बलून गोवा पर एक विशेष छूट की पेशकश है। जो लोग 14 फरवरी को अपना वोट डालेंगे, वे 14 फरवरी से 14 मार्च तक विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। मतदान करने वालों के लिए 15 फीसदी छूट दी जा रही है। गोवा की प्रमुख कॉफी शॉप श्रृंखला क्रीमेक्स ने भी राज्य में अपने सभी आउटलेट पर मतदाताओं को 10 फीसदी छूट की पेशकश की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story