×

Gorakhpur News: बाइक सवार बदमाशों ने किन्नर को मारी गोली, विरोध में लखनऊ हाईवे पर पहुंचे किन्नर, किया हंगामा

Gorakhpur News: गोली मारने की घटना के पीछे क्षेत्र बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Purnima Srivastava
Published on: 19 March 2023 9:24 PM GMT
Gorakhpur News: बाइक सवार बदमाशों ने किन्नर को मारी गोली, विरोध में लखनऊ हाईवे पर पहुंचे किन्नर, किया हंगामा
X
Uproar of kinnars on Lucknow Highway

Gorakhpur News: सहजनवां थाना क्षेत्र में किन्नरों के दो पक्ष में पिछले कई दिनों से चल रहे विवाद में रविवार को नया मोड़ आ गया। कस्बे के रिठुआखोर रोड पर गाही गांव के पास रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनहाड़े एक किन्नर पर गोलियां तड़तड़ा दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल किन्नर को सीएचसी से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किन्नरों ने देर रात गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन की टीम किन्नरों की मान मनौवल को लेकर जुटी है। गोली मारने की घटना के पीछे क्षेत्र बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के वक्त वह बधाई गा कर नेग लेकर लौटने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठने जा रही थी उसी समय यह वारदात हुई है। घायल किन्नर तान्या के साथियों ने सहजनवां इलाके के एक मोहल्ले में रहने वाली एक किन्नर के ऊपर गोली मरवाने का आरोप लगाया है। एसओ नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने कहा कि क्षेत्र बंटवारे के विवाद में गोली चली है। जांच की जा रही है जल्द ही आरोपित पकड़ लिए जांएगे।

किन्नर तान्या को निशाना बनाकर चलाई गोली

सहजनवां थाना क्षेत्र के भीमापार निवासी 35 वर्षीय तान्या किन्नर रविवार को अपने सहयोगियों के साथ पाली ब्लाक क्षेत्र में रिठुआखोर रोड पर जगदीशपुर गाही गांव के पास नेग लेने के लिए गई थी। नेग लेकर वह अपने गाड़ी में बैठने जा रही थी कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और तान्या को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

किन्नर के पीठ में लगीं दो गोलियां

तन्या के पीठ में दो गोली लगने की बात कही जा रही है। गोली लगते ही वह गिर गई और बाइक सवार भाग गए। गश्त पर जा रहे चैकी प्रभारी विनय कुमार सिंह भीड़ देखकर रूके तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। उन्होंने तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Purnima Srivastava

Purnima Srivastava

Next Story