×

Ahmedabad News: शाहीबाग में इमारत की 7वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, बच्ची की मौत

Ahmedabad News: आग की चपेट में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। आग की लपटों के देख स्थानीय लोगों में चीख-पुखार मच गई। घटना की सूचना पर दमकल की टीम और पुलिस फोर्स पहुंची।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Jan 2023 6:25 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2023 6:30 AM GMT)
X

Ahemdabad News (Newstrack)

Ahmadabad News: अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में स्थित एक इमारत की सातवीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। आग की चपेट में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। आग की लपटों के देख स्थानीय लोगों में चीख-पुखार मच गई। घटना की सूचना पर दमकल की टीम और पुलिस फोर्स पहुंची। बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

बिल्डिंग में कुल पांच लोग थें मौजूद

शाहीबाग इलाके में ग्रीन ऑर्किड बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर आग लग गई। आग पर अब काबू पा लिया गया है। आग लगने की घटना में 2 भाई फंसे थे, आग बुझाने के लिए कुल 11 दमकल वाहन और एक टीम के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हालांकि आग लगने का कारण अभी भी जांच के दायरे में है। पूरी घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। 1 महिला को दमकल कर्मियों द्वारा इमारत से निकाला गया और इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया।

एक बच्ची को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर

आग की घटना में कुल पांच लोग फंस गए। इनमें 1 बच्ची को भी रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। साथ ही फंसे हुए सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। जानकारी के मुताबिक बच्ची को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। दमकल टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story