Gujarat Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस के बीच टक्कर, 6 की मौत

Gujarat Road Accident: इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 15 July 2024 3:11 AM GMT (Updated on: 15 July 2024 3:20 AM GMT)
Gujarat Road Accident
X

सांकेतिक तस्वीर (Photo- Social Media)

Gujarat Road Accident: गुजरात के आणंद जिले में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर आज यानि सोमवार (15 जुलाई) को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और बस की आपस में भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक और बस में टक्कर हो गई। वहीं, हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद ट्रक और बस पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक, बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी। तभी सुबह करीब साढ़े चार बजे आणंद के पास एक्सप्रेस हाईवे पर यह हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए आणंद जनपद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है, जहां कई घायलों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

हाईवे के किनारे खड़ी थी बस

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के मुताबिक जब ये हादसा हुआ, उस समय बस पंचर हो गई थी और हाईवे के किनारे खड़ी हुई थी। ड्राइवर, क्लीनर और यात्री बस के नीचे खड़े हुए थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में छह लोगों की जान चली गई। हाईवे पर सड़क हादसे की खबर मिलते ही दमकल विभाग, एक्सप्रेस हाईवे पेट्रोलिंग की टीम और आणंद रूरल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और यात्रियों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story