×

Gujarat: राजकोट में अरविंद केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल, बोले- बीजेपी गुंडागर्दी पर उतारू

Gujarat: गुजरात की राजनीति में मजबूत दखल रखने वाले पटेल समुदाय के खोडलधाम गरबा कार्यक्रम में शामिल होने अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम के साथ राजकोट पहुंचे थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Oct 2022 3:45 AM GMT
Arvind Kejriwal
X

Arvind Kejriwal (Photo: social media )

Gujarat News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक गुजरात विधानसभा चुनाव को पूरी गंभीरता से ले रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह केजरीवाल लगातार चुनावी राज्य का दौरा कर रहे हैं और विभिन्न सांस्कृतिक और धार्मिकों कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को दिल्ली सीएम राजकोट एक गरबा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, तभी उन पर किसी ने पानी का बोतल उछाल दिया। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ मौजूद थे।

गुजरात की राजनीति में मजबूत दखल रखने वाले पटेल समुदाय के खोडलधाम गरबा कार्यक्रम में शामिल होने अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम के साथ राजकोट पहुंचे थे। नील सिटी क्लब के डांडिया कार्यक्रम में उन्होंने गरबा में हिस्सा भी लिया। गरबा में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री उपस्थित हो रहे थे, तभी उनपर किसी शख्स ने पानी की बोतल फेंकी। हालांकि, पानी की बोतल फेंकने वाला शख्स कौन था, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

गुजरात में जोरदार चुनाव कैंपेन कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पिछले दिनों सूरत में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद उन्होंने दो जनसभाओं को संबोधित किया, जहां उन्होंने सत्ताधारी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, गुजरात की जनता के पास 27 साल से कोई विकल्प नहीं थी लेकिन अब आम आदमी पार्टी के रूप में विकल्प है। राज्य की जनता इनको 27 साल से बर्दाश्त कर रही है अब इनका अहंकार तोड़ने का समय आ गया है। दिल्ली सीएम ने कहा कि गुजरात में आप भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। इसके बाद से ये पगला गए हैं। इन्होंने गुंडागर्दी चालू कर दी है और लोगों को धमकाना शुरू कर दिया है।

बीजेपी – कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं – दिल्ली सीएम

दिल्ली की तरह गुजरात में भी कांग्रेस की जगह लेने की कोशिश में जुटी आम आदमी पार्टी ने राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच गुप्त बैठकें हो रही हैं, लेकिन आप सरकार नहीं आनी चाहिए। यदि आप सरकार आई तो लूट बंद हो जाएगी और सारा पैसा स्कूलों और अस्पतालों को बनाने में खर्च होने लगेगा।

बता दें कि इस साल के आखिरी में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी के शीर्ष दो नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गृह राज्य होने के कारण गुजरात विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी के इस दुर्ग में सेंध लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story