×

Gujarat Assembly Elections 2022: AAP ने जारी किए 3 और उम्मीदवारों के नाम, सभी 182 सीटों पर कंडीडेट घोषित

Gujarat Assembly Elections 2022: आप ने आज तीन उम्मीदवारों की घोषणा की है। राज्य में 182 विधान सभा सीटें हैं, आम आदमी पार्टी ने सभी सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 12 Nov 2022 12:26 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 12:30 PM GMT)
Gujarat Assembly Elections 2022
X

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Pic: Social Media)

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में एक महीने का समय भी नहीं बचा है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने 12 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। आज शनिवार को आप ने 15वीं लिस्ट जारी की है। आम आदमी पार्टी ने इस लिस्ट में तीन उम्मीदवारों की घोषणा की है। राज्य में 182 विधान सभा सीटें हैं, आम आदमी पार्टी ने सभी सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने लिस्ट जारी करते हुए बताया कि 15 लिस्ट में सिद्धपुर से महेंद्र राजपूत, मटर से लालजी परमार और उधना से महेंद्र पाटिल को टिकट दिया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने कल शुक्रवार को 14 वीं लिस्ट जारी की थी जिसमें थराड से विरचंदभाई चावड़ा, जामनगर साउथ से विशाल त्यागी, जमजोधपुर से हेमंत खावा, तलाला से देवेंदर सोलंकी, ऊना से सेजलबेन खूंट, भावनगर रूरल से खुमानसिंह गोहिल, खंभात से अरुण गोहिल, करजन से परेश पटेल, जलालपुर से प्रदीपकुमार मिश्रा और अम्बरगांव से अशोक मोहनभाई पटेल को टिकट दिया था।

आम आदमी पार्टी ने इसुदान गढ़वी को बनाया है सीएम उम्मीदवार

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा भी कर चुकी है। गुजरात के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्व टीवी प्रस्तोता और पत्रकार इसुदान गढ़वी को गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है।

गौरतलब है कि गुजरात में 1 दिसंबर को पहले चरण का मतदान और 5 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा। चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story