×

Gujarat Election 2022: गुजरात के चुनावी रण में भाजपा का धुआंधार प्रचार, पीएम मोदी और शाह की आज चार-चार रैलियां

Gujarat Assembly Election 2022: भाजपा के इन दो बड़े चेहरों के अलावा पार्टी के अन्य नेता भी प्रदेश के विभिन्न इलाकों में सभाएं करेंगे।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 28 Nov 2022 3:47 AM GMT
Amit Shah - PM Modi
X
अमित शाह - पीएम मोदी (फोटो: सोशल मीडिया )

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। गुजरात में सत्ता बचाए रखने के लिए पार्टी की ओर से नेताओं की पूरी फौज उतार दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर गुजरात के चुनावी रण में उतरेंगे। पीएम मोदी की आज गुजरात में चार बड़ी रैलियों का कार्यक्रम तय किया गया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी गुजरात में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है। शाह भी आज गुजरात में चार बड़ी रैलियां करेंगे। भाजपा के इन दो बड़े चेहरों के अलावा पार्टी के अन्य नेता भी प्रदेश के विभिन्न इलाकों में सभाएं करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुजरात में पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए दिन-रात प्रचार में जुटे हुए हैं। केजरीवाल आज भी सूरत में रोड शो करने वाले हैं।

इन इलाकों में होंगी पीएम मोदी की रैलियां

देश के अन्य प्रदेशों की तरह ही गुजरात के विधानसभा चुनावों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा बने हुए हैं। गुजरात के मतदाताओं पर पीएम मोदी का बड़ा असर माना जाता है। इसी कारण पार्टी की ओर से पीएम मोदी की सभाओं का लगातार आयोजन किया जा रहा है। हाल के दिनों में प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में कई बड़ी सभाएं कर चुके हैं और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी की ओर से खास तौर पर कांग्रेस पर हमला किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कच्छ के अंजार, जामनगर के गोरधनपुर, भावनगर के पलिताना, जामनगर के गोरधनपुर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे। राजकोट के भाजपा अध्यक्ष कमलेश मिर्तोल्ड ने कहा कि गुजरात के मतदाताओं पर पीएम मोदी की बड़ी पकड़ है और उन्हें सुनने के लिए काफी संख्या में लोग रैलियों में पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सुनना लोगों को पसंद है और आज भी पीएम मोदी की रैलियों में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। उन्होंने राजकोट की सभी सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों की जीत का बड़ा दावा भी किया।

भाजपा प्रवक्ता राजू ध्रुव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राजकोट के लिए काफी काम किया है। इसलिए राजकोट में भाजपा प्रत्याशियों की स्थिति मजबूत नजर आ रही है।

शाह भी आज करेंगे चार बड़ी रैलियां

गुजरात में भाजपा के चुनाव प्रचार की पूरी कमान गृह मंत्री अमित शाह ने संभाल रखी है। वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकों के अलावा लगातार रैलियों और रोड शो में जुटे हुए हैं। गृहमंत्री शाह आज भी गुजरात में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा नेताओं की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शाह की पहली रैली मेहसाणा जिले की खेरालू विधानसभा में सुबह 10:30 बजे है।

दूसरी रैली वडोदरा जिले में सावली विधानसभा में दोपहर 12:30 बजे होगी। तीसरी रैली अरावली जिले की भिलोडा विधानसभा में दोपहर 2:30 बजे है। शाह की चौथी रैली अहमदाबाद के नारनपुर विधानसभा में रात 8:30 बजे तय की गई है।

सूरत में केजरीवाल का आज रोड शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस बार गुजरात के विधानसभा चुनाव में अच्छी संभावनाएं नजर आ रहे हैं। इस कारण उन्होंने भी गुजरात के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए पूरी ताकत लगा रखी है। आज केजरीवाल का सूरत में रोड शो का बड़ा कार्यक्रम है। इस रोड शो के जरिए वे मतदाताओं का समर्थन हासिल करने की कोशिश करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story