×

Gujarat Assembly Elections 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बनी सकती हैं भाजपा उम्मीदवार

Gujarat Assembly Elections 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए संभावित भाजपा उम्मीदवार हो सकती है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 9 Nov 2022 11:35 AM GMT
Gujarat Assembly Elections 2022 Ravindra Jadeja wife Rivaba Jadeja may become BJP candidate
X

Gujarat Assembly Elections 2022 Ravindra Jadeja wife Rivaba Jadeja may become BJP candidate (Social Media)

Gujarat Assembly Elections 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए संभावित भाजपा उम्मीदवार हो सकती है। रिवाबा, जो 2019 में भाजपा में शामिल हुईं, एक मौजूदा उम्मीदवार की जगह ले सकती हैं । हालांकि सूत्रों के मुताबिक कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। पार्टी जल्द ही पहली सूची की घोषणा कर सकती है।

गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने मंगलवार को दिल्ली में राज्य इकाई के कोर ग्रुप से मुलाकात की, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य इकाई के प्रमुख सीआर पाटिल शामिल हैं।

इस सीट से मिल सकता है रिवाबा को टिकट

आज पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। तीन साल पहले भाजपा में शामिल होने के बाद रिवाबा जडेजा ने कथित तौर पर जामनगर (उत्तर) से टिकट मांगा था। इस सीट पर बीजेपी के धर्मेंद्र सिंह जडेजा हैं। पार्टी संगठन में नई ऊर्जा के साथ कार्य में लगी हुई है। इस बार आम आदमी पार्टी के आगमन से मुकाबला त्रिकोणीय रूप में देखा जा रहा है।

सर्वे में बीजेपी को बढ़त

पिछले हफ्ते पहला चुनाव पूर्व सर्वेक्षण जारी किया गया था, जिसमें एबीपी के सी-वोटर ने भाजपा को बढ़त बनाए दिखाया गया हैं। लगभग 23,000 लोगों में से 56 प्रतिशत से अधिक ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री की पार्टी को वोट देने की योजना बनाई है। केवल 17 प्रतिशत ने कांग्रेस को और 20 प्रतिशत ने आम आदमी पार्टी को वोट देने की योजना बनाई हैं।

कांग्रेस के इस नेता ने थामा बीजेपी का हाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहनसिंह राठवा 10 बार के विधायक होने के साथ ही कांग्रेस का साथ छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने के बाद भाजपा पार्टी मजबूती की स्थिति में आ गई है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story