×

Gujarat Road Accident: वडोदरा में कार और ऑटो रिक्शा के बीच भिड़ंत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Gujarat Road Accident: एक कार और ऑटो रिक्शा के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर में ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Feb 2023 4:37 AM GMT
Ambala Road Accident
X

अंबाला रोड हादसे सांकेतिक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Gujarat Road Accident: गुजरात वे वडोदरा शहर में एक बड़ा सड़का हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक कार और ऑटो रिक्शा के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर में ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया गया है। मृतकों के शिनाख्त के बाद पुलिस उनके परिजनों को सूचित करेगी। सड़क से क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है।

दो दिन पहले गुजरात के महीसागर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी और 15 लोग घायल हो गए थे। जिले के लुनावाड़ा में एक कार ने ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिससे वह सड़क किनारे मौजूद गड्ढे में जा गिरी। हादसे के दौरान ऑटो लोगों से खचाखच भरा था। कार से टक्कर लगने के बाद ऑटो चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। हादसे के शिकार हुए लोगों में चार बच्चे भी शामिल थे।

छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में 11 लोगों की गई जान

कल यानी गुरूवार रात छत्तीसगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। बलौदाबाजार-भाटापारा रोड पर एक ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर है। दुर्घटना के शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार से थे और पारिवारिक कार्यक्रम निपटाने के बाद वापस अनपे गांव जा रहे थे।

कर्नाटक में कार और ट्रक की टक्कर

गुरूवार रात को कर्नाटक में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। राज्य के धारवाड़ में एक कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बच्चा समेत 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक राहगीर को बचाने के चक्कर में कार ट्रक में जा घुसी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story