×

Gujarat Cable Bridge Collapse Live Updates: गुजरात हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दु:ख, राजस्थान के CM अशोक गहलोत पहुंचे मोरबी

Gujarat cable bridge collapse Live Updates: गुजरात के मोरबी में रविवार को एक केबल ब्रिज गिर गया, जिससे नदी में गिरने से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई है।

Network
Report Network
Published on: 31 Oct 2022 4:00 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2022 10:46 AM GMT)
Gujarat Morbi Bridge collapsed, PM Modi expressed grief
X

गुजरात मोरबी ब्रिज ढहा, पीएम मोदी ने जताया दुःख : Photo- Social Media

Gujarat Cable Bridge Collapse Live Updates: गुजरात हैंगिंग ब्रिज ढहने की घटना में 141 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। सैकड़ों लोग डूब गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है। गुजरात के मोरबी शहर में माच्छू नदी पर करीब डेढ़ सदी पुराना झूला पुल कल ढह गया था, हादसे के समय पुल पर 500 से लोग थे। पुल ढहने से ये लोग नदी में गिर गए. पुल एक सप्ताह पहले ही रिपेयरिंग के बाद जनता के लिए खोला गया था।

भारतीय सेना, भारतीय नौसेना, भारतीय वायु सेना, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की कई टीमें रविवार शाम पुल गिरने के बाद माचू नदी में गिरे लोगों को बचाने के लिए रात भर काम कर रही हैं।

अब तक 177 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। लापता परिजनों के लोग कलेक्टर कार्यालय के आपदा नियंत्रण कक्ष 24330002822 पर जानकारी लें। पुल हादसे के संबंध में ताजा अपडेट के लिए बने रहें newstrack के साथ

Gujarat Morbi Bridge Collapse LIVE Update

Live Updates

  • 31 Oct 2022 10:42 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के मोरबी में हुए हादसे वाले जगह पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जांच हाई कोर्ट के न्यायाधीश की अध्यक्षता में कराने की मांग की। गहलोत ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

  • 31 Oct 2022 8:11 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: पीएम मोदी कल दोपहर को मोरबी जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार मोरबी ब्रिज हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत हो चुकी है।

  • 31 Oct 2022 6:35 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: मोरबी हादसे पर पीएम ने दुख जताया है। उन्होंने कहा हादसे में पीड़ित लोगों के साथ मेरी संवेदना है।

  • 31 Oct 2022 5:01 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: गुजरात हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले, मैं शोक व्यक्त करता हूँ। एससी/एचसी के सेवानिवृत्त न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक जांच की जानी चाहिए कि उद्घाटन के 5-6 दिनों के बाद पुल कैसे गिर गया और इतने लोगों को वहां किसने जाने दिया। पीड़ितों को मुआवज़ा समेत सभी जरूरी मदद दी जाए।

  • 31 Oct 2022 3:39 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: गुजरात के मोरबी केबल पुल टूटने की घटना में वायुसेना, नौसेना की 2 टीमें रेस्क्यू कार्य में जुटीं हुई हैं। इस बीच गुजरात सरकार ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं। मोरबी हादसे को लेकर मामला दर्ज हो गया है आईजीपी के नेतृत्व में जांच होगी। अब तक 177 लोगों का रेस्क्यू किया गया। 

  • 31 Oct 2022 3:28 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: गुजरात से मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने घटना पर अपडेट देते हुए कहा - राजकोट फायर ब्रिगेड ने 6 नाव, 6 एम्बुलेंस, 2 बचाव वैन और 60 जवान तैनात किए। बड़ौदा, अहमदाबाद, गोंडल, जामनगर, कच्छ से कुल 20 बचाव नौकाएं काम कर रही हैं। 12 फायर टेंडर, बचाव वैन और 15 से अधिक एम्बुलेंस यहां हैं।

  • 31 Oct 2022 3:00 AM GMT

    Gujarat cable bridge collapse Live Updates: गुजरात के मोरबी केबल पुल टूटने की घटना में अब तक 177 लोगों का रेस्क्यू किया गया। वायुसेना, नौसेना की 2 टीमें रेस्क्यू कार्य में जुटीं हुई हैं। इस बीच गुजरात सरकार ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • Gujarat Cable Bridge Collapse Live Updates
    31 Oct 2022 2:30 AM GMT

    Gujarat Cable Bridge Collapse Live Updates

    मोरबी हादसे को लेकर मामला दर्ज, आईजीपी के नेतृत्व में होगी जांच

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story