×

Gujarat Election 2022: सूरत में आप सांसद राघव चड्ढ़ा का भव्य रोड शो, बोले, आईबी की रिपोर्ट के बाद बीजेपी की नींद गायब

Gujarat Election 2022: रविवार शाम आप नेता ने सूरत में रोड शो निकाला। रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ और लोगों के उत्साह को देख राघव चड्ढ़ा गदगद दिखे।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Oct 2022 7:57 AM GMT
Raghav Chadha
X

Raghav Chadha (photo: social media)

Gujarat Election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है लेकिन दिल्ली और पंजाब में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी ने अभी से अपनी पूरी ताकत यहां झोंक दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के दौरे के बाद अब पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा ने मैदान संभाला है। गुजरात के सह – प्रभारी बनाए गए चड्ढ़ा ने डायमंड सिटी सूरत में भव्य रोड शो निकाला और सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

इससे पहले रविवार को गांधी जयंती के अवसर पर उन्होंने बापू का आर्शीवाद लिया और सत्याग्रह के ले विश्वविख्यात दांडी की पवित्र भूमि से 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' की शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने कहा, जिस तरह बापू के नमक सत्याग्रह ने अंग्रेजों के अत्याचार से भारत के लोगों को मुक्त कराया था, उसी तरह 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' 27 साल के भाजपा के अहंकारी शासन से गुजरात की जनता को मुक्त कराएगा।

सूरत के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

रविवार शाम आप नेता ने सूरत में रोड शो निकाला। रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ और लोगों के उत्साह को देख राघव चड्ढ़ा गदगद दिखे। उनके ऊपर फूलों की बारिश की गई। इस दौरा गुजरात के सह – प्रभारी ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सूरत में लोगों का जोश देखकर गुजरात का मूड समझा जा सकता है। राज्य में इस बार बदलाव की लहर है। लोग आम आदमी पार्टी को बदलाव के रूप में देख रहे हैं। पार्टी इसके लिए पूरी तरह तैयार है।

बीजेपी की नींद गायब

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा ने कहा कि भाजपा वाले फर्जी सर्वे दिखाकर जीत का जश्न मना रहे हैं। मगर हकीकत ये है कि केंद्र सरकार की एजेंसी आईबी ने उन्हें गुजरात चुनाव पर एक ऐसी रिपोर्ट दी है, जिससे भाजपा की नींद उड़ चुकी है।

बता दें कि पिछले दिनों आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ऐसा ही दावा कर सियासी हलकों में सनसनी मचा दी थी। केजरीवाल ने सूत्रों के हवाले से दावा किया था कि आईबी की रिपोर्ट के मुताबिक अगर अभी चुनाव हुए तो आप गुजरात में सरकार बना लेगी। हालांकि, सीटों का अंतर काफी कम रहेगा। इसलिए उन्होंने जनता से एक जोर का धक्का देने की अपील की। केजरीवाल जब शनिवार को राजकोट एक गरबा कार्यक्रम में शामिल होने आए थे तब उनपर किसी ने पानी का बोतल फेंक दिया था। हालांकि, बोतल उनतक पहुंच नहीं पाया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story