×

Gujarat Election 2022: केजरीवाल का गुजरात दौरा, राजकोट के शास्त्री मैदान में करेंगे संम्बोधन

Gujarat Election 2022: दिल्ली सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार को गुजरात स्थित राजकोट के दौरे पर रहेंगे।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2022 5:47 AM GMT
Arvind Kejriwal
X

अरविंद केजरीवाल (फोटो-सोशल मीडिया)

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी कमर कस चुकी है। आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब फतेह करने के बाद अब गुजरात जीत का सपना सच करने को लेकर मेहनत करते दिख रहे हैं। ऐसे में दिल्ली सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal Rajkot Daura) बुधवार को गुजरात स्थित राजकोट के दौरे पर रहेंगे।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल जनसभा(Arvind Kejriwal Rally) को संबोधित करने के साथ ही एक अन्य कार्यक्रम में सिरकत करेंगे। गुजरात दौरे(Arvind Kejriwal Gujarat Visit) के मद्देनज़र अरविंद केजरीवाल द्वारा आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई को मजबूत करने का लगातार प्रयास जारी है।

राजकोट में जनसभा को करेंगे संबोधित

अरविंद केजरीवाल बुधवार को अपने गुजरात दौरे पर रहते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के साथ ही राज्य पदाधिकारियों से चुनाव के मद्देनज़र चर्चा करेंगे। इसके अतिरिक्त दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल राजकोट के शास्त्री मैदान पर जनसभा को संबोधित करने के साथ ही कई सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट करके संबंधित मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

अरविंद केजरीवाल लगातार अपने गुजरात दौरे(Arvind Kejriwal Gujarat Visit) के मद्देनज़र पार्टी इकाई को और अधिक मज़बूती प्रदान का प्रयास जारी रख रहे हैं। अरविंद केजरीवाल आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं।

आप राष्ट्रीय संयोजक के इस दौरे के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी प्रदेश संयोजक गोपाल इटालिया ने भाजपा और उनके कार्यकर्ताओं पर अरविंद केजरीवाल के पोस्टर फाड़ने का आरोप लगाया है। बतौर गोपाल इटालिया गुजरात में भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी से डरे हुए हैं और इसीलिए वह पोस्टर फाड़ने जैसे कामों को अंजाम दे रहे हैं। इसी के साथ गोपाल इटालिया ने जिला और प्रदेश प्रशासन से अरविंद केजरीवाल पर हमला होने की आशंका व्यक्त करते हुए विशेष सुरक्षा की मांग की है।

11 मई को अपने इस एक दिवसीय गुजरात दौरे के पश्चात अरविंद केजरीवाल 11 मई को राजकोट में ही ठहरने के बाद अगले दिन वापस दिल्ली के लिए रवानगी करेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story