×

Gujarat Election 2022: पहले चरण का शोर थमने से पहले आज गुजरात में 'दहाड़ेंगे' CM योगी, 3 जनसभा और एक रोड शो करेंगे

CM Yogi Rally in Gujarat: गुजरात विधानसभा चुनावों के पहले चरण के लिए प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है। सीएम योगी आदित्यनाथ की आज यहां 3 जनसभाएं और एक रोड शो है।

aman
Written By aman
Published on: 29 Nov 2022 1:23 AM GMT
cm yogi adityanath rally in mahisagar anand vadodara panchmahal today gujarat election 2022 live updates
X

सीएम योगी गुजरात में (Social Media)

CM Yogi Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के पहले चरण के लिए प्रचार का मंगलवार (29 नवंबर) अंतिम दिन है। शाम 5 बजे प्रचार का शोर थम जाएगा। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस चरण के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज धुआंधार रैली 4 रैलियां हैं। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सबसे अधिक डिमांड है।

सीएम योगी (Yogi Adityanath) गुजरात में अभी तक कई जनसभाएं और रोड शो कर चुके हैं। योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें सूरत में पाटीदारों के गढ़ वराछा में रोड शो के लिए उतारा गया था। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं में अलग ही तरह का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है।

'बुलडोजर बाबा' के नाम से लोकप्रिय

योगी आदित्यनाथ गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान 'बुलडोजर बाबा' के नाम से लोकप्रिय हैं। उनकी रैलियों में भी लोग उन्हें इसी नाम से पुकारते नजर आते हैं। योगी आदित्यनाथ जनसभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ मंदिरों में भी पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। वे जब द्वारका पहुंचे थे तो वहां खास तौर पर द्वारकाधीश मंदिर दर्शन को गए थे। इसी प्रकार सोमनाथ दौरे में बाबा सोमनाथ के मंदिर पहुंच दर्शन किए।

इसी कड़ी में मंगलवार को यूपी सीएम योगी गुजरात में 3 जनसभा तथा एक रोडशो करेंगे। सीएम योगी मंगलवार को महीसागर, आणंद, वड़ोदरा और पंचमहल में चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सीएम योगी का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम :

- 9.40 बजे- प्रस्थान, अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ से

- 11.20 बजे-आगमन,अहमदाबाद एयरपोर्ट, गुजरात

- 11.50 बजे-आगमन,हेलीपैड,लूनावाड़ा,जनपद-महीसागर, गुजरात

-12 बजे से 12.30 तक- जनसभा विधानसभा लूनावाड़ा/प्रत्याशी जिग्नेश भाई सेवक/स्थान-इंदिरा ग्राउंड,लूनावाड़ा,जनपद महीसागर

-12.40 बजे- प्रस्थान, हेलीपैड, लूनावाड़ा,महीसागर

- 1बजे-आगमन,हेलीपैड,एसएनडटी ग्राउंड,जनपद आणंद,गुजरात

- 1.10 से 1.40 तक- जनसभा विधानसभा उमेरठ/प्रत्याशी गोविंद भाई परमार/स्थान-ओडे बाजार,आणंद,गुजरात

-1.50 बजे- प्रस्थान, एसएनडीटी ग्राउंड,जनपद आणंद

- 2.10 बजे-आगमन,हेलीपैड सुधाराय ग्राउंड, दभोई, जनपद बड़ोदरा, गुजरात

- 2.20 से 2.50 तक-जनसभा विधानसभा दभोई/प्रत्याशी शैलेश भाई मेहता/स्थान- कॉमर्स कॉलेज,दभोई,बड़ोदरा

-3.05 बजे-प्रस्थान, हेलीपैड सुधाराय ग्राउंड, दभोई, वडोदरा

-3.30 बजे-आगमन,दरुनिया गोधरा,जनपद पंचमहल, गुजरात

- 3.45 से 4.45 तक- रोडशो विधानसभा गोधरा में/प्रत्याशी चन्द्रसिंह राउल (चाचर चौकविश्वकर्माहोली चकलाबवानी मढ़ीबगीचा रोडनवा बस स्टैंड रोडलाल बाग टेकरी/जनपद पंचमहल, गुजरात)

- 5 बजे-प्रस्थान हेलीपैड, दरुनिया,गोधरा, जनपद पंचमहल से

- 5.30 बजे-आगमन,अहमदाबाद एयरपोर्ट, गुजरात (प्रस्थान)

- 7.15 बजे-आगमन, अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ प्रस्थान करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story