×

Gujarat Election 2022: गोधरा में इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में मचा बवाल, AIMIM और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट

Gujarat Election 2022: जनसभा में औवैसी की पार्टी पर कांग्रेस के बयान को लेकर हंगामा हो गया। जिसके बाद में मौके पर माहौल बिगड़ता देखकर इमरान प्रतापगढ़ी जनसभा से चले गए।

Jugul Kishor
Published on: 1 Dec 2022 3:11 AM GMT (Updated on: 1 Dec 2022 9:23 AM GMT)
Gujarat Election 2022
X

 इमरान प्रतापगढ़ी (Pic: Social Media) 

Gujarat Election 2022: गुजरात के गोधरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में हंगामा हो गया। जानकारी मिल रही है कि हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि इमरान प्रतापगढ़ी को संबोधन बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर कांग्रेस के बयान को लेकर हंगामा हो गया। जिसके बाद में मौके पर माहौल बिगड़ता देखकर इमरान प्रतापगढ़ी जनसभा से चले गए। इस दौरान AIMIM और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट भी हुई।

मिली जानकारी के अनुसार इमरान प्रतापगढ़ी बुधवार 30 नवंबर 2022 को चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। गोधरा में जहां चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थें वहां पर भारी संख्या में मुस्लिम वोटर रहते हैं। इस सीट पर एआईएमआईएम और कांग्रेस की बीच में टक्कर मानी जा रही है। इमरान प्रतापगढ़ी की जनसभा में भारी संख्या में लोग जुटे थे। इमरान प्रतापगढ़ी ने जैसे ही एआईएमआईएम पर निशाना साधना शुरु किया वैसे ही सभा में हंगामा होना शुरु हो गया। जनसभा में हालात इतने ज्यादा बिगड़ गये कि इमरान को एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। जिसके बाद में कांग्रेस और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच में मारपीट शुरु हो गई। हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता इमरान प्रतापगढ़ी को जनसभा से सुरक्षित बाहर निकाल ले गए। जिसके बाद इमरान प्रतापगढ़ी को सभा छोड़कर बीच में ही निकलना पड़ा।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज (01 दिसंबर) को सुबह 8 बजे मतदान शुरू हो गया है। आज पहले फेज में राज्य के कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर वोटिंग चल रही। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए जहां ये चरण चुनौतीपूर्ण माना जा रहा है, वहीं कांग्रेस के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है। क्योंकि, कांग्रेस पिछले चुनाव में इन्हीं इलाकों में बीजेपी को कांटे की टक्कर देने में सफल रही थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story