×

Gujarat: पूर्व सरपंच ने भतीजे की शादी में की नोटों की बारिश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Gujarat News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। वीडियो में एक शख्स नोट उड़ाते नजर आ रहा।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Feb 2023 10:09 AM GMT (Updated on: 19 Feb 2023 10:24 AM GMT)
Gujarat News
X

नोट उड़ाता पूर्व सरपंच (फोटो- सोशल मीडिया)

Gujarat Viral Video: महंगाई के इस दौड़ में जहां लोगों के सामने अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए खूब जद्दोजहद करना पड़ रहा है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके सामने पैसों की कोई मजबूरी नहीं है। गुजरात के मेहसाणा जिले में कुछ ही देखने को मिला। यहां एक शख्स ने अपने भतीजे की शादी में नोटों की बारिश कर दी है। उसने अपने घर की छत से लाखों रूपये के नोट भतीजे के बारात के ऊपर बरसा दिए। चाचा के इस अनोख प्यार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नोट हड़पने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मेहसाणा जिले की केकरी तहसील के अंगोल गांव का है। जहां पूर्व सरपंच करीमभाई दादूभाई यादव के भाई रसूल भाई के बेटे रज्जाक की शादी थी। शादी की खुशी में परिवार वालों ने मकान की छत पर खड़े होकर नोटों की बारिश कर दी। पूर्व सरपंच जब नोट उड़ा रहे थे, तब उनका भतीजा बारात लेकर निकल रहा था। हवा में उड़ाए जा रहे नोट 10 रूपये से लेकर 500 रूपये तक के थे।

पूर्व सरपंच के परिवार द्वारा बरसाए जा रहे नोटों को हड़पने के लिए घर के नीचे गांव वालों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों में अधिक से अधिक नोट बटोरने की आपाधापी मच गई। बताया जाता है कि इस दौरान कुछ लोगों के बीच हाथापाई भी हुई। वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर फिल्म जोधा-अकबर का गाना अजीमो-शान शहंशाह बज रहा था।

विपक्ष ने पूछा कब होगा आयकर विभाग का सर्वे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। केसीआर की पार्टी बीआरएस के नेता वाई सतीश रेड्डी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि 50 लाख रूपये के नोट उड़ाए गए। क्या हम यहां किसी 'आईटी सर्वेक्षण' की उम्मीद कर सकते हैं?


Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story