×

Gujarat Hit And Run: विधायक के नशेबाज दामाद ने कार से कुचला लोगों को, 6 की दर्दनाक मौत

Gujarat Hit And Run: गुजरात के आणंद जिले के डाली गांव के पास कांग्रेस विधायक के दामाद ने एसयूवी गाड़ी से ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल को रौंद दिया जिससे छह लोगों की मौत हो गई। आरोप है, कांग्रेस विधायक के दामाद गाड़ी चलाते वक्त नशे में थे।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 12 Aug 2022 3:46 AM GMT
Gujarat accident News
X

Gujarat accident News (image social media)

Gujarat Hit And Run: गुजरात के आणंद जिले के डाली गांव के पास कांग्रेस विधायक के दामाद ने एसयूवी गाड़ी से ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल को रौंद दिया जिससे छह लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक के दामाद गाड़ी चलाते वक्त नशे में थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। राज्य के आणंद जिले में गुरुवार की शाम भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जब एक बेकाबू कार आगे जा रहे ऑटो रिक्शा और बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी चढ़ा दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार चालक भी घायल हो गया है।

गाड़ी सोजित्रा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक पूनम भाई परमार के दामाद केतन पढीयर चला रहे थे। गाड़ी के अंदर एक प्लेट मिली है जिस पर गुजरात एमएलए लिखा है। पुलिस के मुताबिक कांग्रेस विधायक का दामाद हादसे के वक्त नशे की हालत में था। ऑटो में जा रहा परिवार राखी मनाकर घर वापस लौट रहा था। विधायक के दामाद के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रक्षा बंधन के दिन गुरुवार को शाम तेज रफ्तार एसयूवी को ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल पर चढ़ा दिये जाने से तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां छह लोगों के मरने की पुष्टि हो गई। आरोप है कि सोजित्रा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक पुनमभाई माधभाई परमार के दामाद खेतान पाढियार ने कथित तौर पर अपनी एसयूवी से वाहनों में टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हादसा सोजित्रा गांव के पास आणंद शहर को तारापुर से जोड़ने वाले स्टेट हाईवे पर हुआ। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार का चालक नशे की हालत में था और वह भी इस हादसे में घायल हुआ है। कार चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच जारी है।

एएसपी आणंद अभिषेक गुप्ता ने बताया कि हादसा सोजित्रा हाईवे पर हुआ जब तेज रफ्तार किआ सेल्टोस एसयूवी ने पीछे से एक ऑटोरिक्शा और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान सोजित्रा के नवगढ़ गांव निवासी जियाबेन मिस्त्री और जानवीबेन मिस्त्री, उनकी मां विनाबेन मिस्त्री, ऑटोरिक्शा चालक यासन वोहरा, आणंद निवासी योगेश ओड और संदीप ओड के रूप में हुई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story