×

Gujarat : वडोदरा RO प्‍लांट के गोदाम में लगी भीषण अग्निकांड, आसपास की कई दुकानें भी आई चपेट में

गुजरात के वडोदरा स्थित एक आरओ प्‍लांट के गोदाम में भीषण आग लग गई। कोई कुछ समझ पता इससे पहले आग इतनी तेजी से फैली, कि इसने अपनी चपेट में चार-पांच दुकानों को ले लिया।

aman
Written By aman
Published on: 26 Oct 2022 12:04 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2022 12:08 PM GMT)
gujarat news fire broke out in warehouse of ro plant in pratapnagar area of vadodara
X

वडोदरा RO प्‍लांट के गोदाम में लगी भीषण आग (Social Media)

Fire in Vadodara RO Plant Warehouse : गुजरात (Gujarat) के वडोदरा स्थित एक आरओ प्‍लांट के गोदाम में भीषण आग लग गई। कोई कुछ समझ पता इससे पहले आग इतनी तेजी से फैली, कि इसने अपनी चपेट में चार-पांच दुकानों को ले लिया। पंतनगर (Pantnagar) क्षेत्र स्थित इस प्लांट में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।

आरओ प्लांट के गोदाम में लगी आग को बुझाने में जुटे फायर सब ऑफिसर अमित चौधरी ने बताया, 'आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। 5-6 अग्निशमन की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। रहत की बात ये है कि अभी तक किसी के हताहत की खबर नहीं है।'

आसपास की कई दुकानें भी चपेट में

इस भीषण अग्निकांड में गोदाम के आसपास की 4-5 दुकानें भी चपेट में आ गई। आग की विकरालता को देखते हुए अग्निशमन विभाग के कर्मियों को उस पर काबू पाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। गुजरात में भीषण अग्निकांड का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले, साल 2018 में भी शहर के एक केमिकल प्लांट में भीषण आग लगी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story