×

Gujarat News: चार बेटियों संग नहर में कूदी मां, 3 की मौत, 2 को बचाया गया

Gujarat News: चार बेटियों के साथ महिला नहर में कूद गई, जिससे तीन की मौत हो गई, जबकि 2 को बचा लिया गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 July 2021 2:14 PM GMT
Gujarat News: चार बेटियों संग नहर में कूदी मां, 3 की मौत, 2 सुरक्षित
X

डूबने की सांकेतिक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Gujarat News: खबर गुजरात के बनासकांडा जिले (Banaskantha) से है, जहां पर एक महिला ने अपनी चार बेटियां के साथ नहर में छलांग लगा दी, जिससे महिला और उसकी दो बेटियों की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो बच्चियों को राहगीरों ने समय रहते ही बचा लिया। इस बात की जानकारी पुलिस की ओर से दी गई है।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना थारड तालुका के छोटा नेसडा गांव की है, जहां पर एक महिला अपनी चार बेटियों के साथ नहर में डूब गई। महिला की पहचान 29 वर्षीय देवलीबेन परमार के रूप में हुई है। महिला और उसकी दो बेटियों की डूबने से मौत हो गई है। मृतक बच्चियों की उम्र 3 से 6 साल के बीच बताई गई है।

वहीं, दो बच्चियों को समय रहते ही राहगीरों ने बचा लिया है। अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और महिला द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अयोध्या में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बीते शुक्रवार को इसी तरह का एक हादसा हो गया था। हालांकि अयोध्या में हुए इस हादसे में परिवार वालों ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की थी, बल्कि डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई थी। दरअसल, सरयू नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 12 लोग डूब गए थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो बच्चियों समेत 7 को बचा लिया गया था।

दरअसल, आगरा के सिंकदरा निवासी महेश कुमार अपने परिवार के 15 सदस्यों के साथ अयोध्या में दर्शन के लिए आये थे। वहीं पर पूरा परिवार सरयू नदी के गुप्तार घाट पर स्नान करने लगा। इसी वक्त परिवार के दो लोग डूबने लगे तो उन्हें बचाने की कोशिश में परिवार के बाकी लोग भी नदी की गहराई में चले गए। इस दौरान कुल 12 लोग डूबने लगे। इनमें से 5 की डूबने की वजह से मौत हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story