×

Gujarat Politics: सीएम न बनने पर छलका नितिन पटेल का दर्द, कहा- लोगों के दिल से कोई नहीं निकाल सकता

Gujarat Politics: गुजरात का नया सीएम भूपेंद्र भाई पटेल को चुना गया है। जिस पर राज्य के डिप्टी सीएम का बयान सामने आया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 13 Sep 2021 5:33 AM GMT
Gujarat Politics: सीएम न बनने पर छलका नितिन पटेल का दर्द, कहा- लोगों के दिल से कोई नहीं निकाल सकता
X

 नितिन पटेल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Gujarat Politics: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी आलाकमान ने गुजरात में एक बड़ा बदलाव किया है। राज्य में विजय रुपाणी का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा हो गया और उनकी जगह अब भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) गुजरात की कमान संभालेंगे। वैसे तो गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में कई नामों पर अटकलें लगाई गईं, जिसमें उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) का नाम भी शामिल था, लेकिन नेतृत्व की ओर से भूपेंद्र भाई पटेल को यह जिम्मेदारी दी गई, जिससे हर कोई चौंक गया।

भूपेंद्र भाई पटेल को गुजरात का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद नेताओं के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस बीच डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने भी इस फैसले पर अपना बयान दिया है। भले ही नितिन इस फैसले से खुश न हों, लेकिन उनका कहना है कि वो लोगों के दिलों में रहते हैं और वहां से उन्हें कोई नहीं निकाल सकता है। बता दें कि मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए नितिन पटेल को प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

भूपेंद्र भाई पटेल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भूपेंद्र भाई हमारे अपने

नितिन पटेल रविवार को मेहसाणा में एक सड़क और सिविल अस्पताल में बने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए चुटकी लेकर कहा कि वो अकेले नहीं हैं जिनकी बस छूटी है, बल्कि उनके जैसे कई और भी हैं। इसलिए इसे उस नजरिए से न देखा जाए। यही नहीं नितिन ने यह भी कहा कि मैं इन खबरों से परेशान नहीं हूं। भूपेंद्र भाई हमारे अपने हैं। मुझे लोगों के बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

लोगों के दिलों से मुझे कोई नहीं निकाल सकता

बता दें कि रविवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद नितिन पटेल वहां से निकल गए थे, जिसके बाद मीडिया में कई तरह की खबरें चलाई गई थीं। इस बारे में नितिन पटेल ने कहा कि मैं वहां से बीजेपी के गुजरात प्रभारी भूपेंद्र यादव की अनुमति मिलने के बाद ही निकला था। उन्होंने कहा कि जब मैं यहां आ रहा था तो काफी सारी चीजें टीवी पर चल रही थीं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं लोगों, वोटरों और पार्टी कार्यकर्ताओं के दिल में रहता हूं, जहां से मुझे कोई नहीं निकाल सकता।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story