×

Gujarat Politics: हार्दिक पटेल की कांग्रेस से मतभेद के बीच बड़ी खबर, मिला AAP ज्वाइन करने का ऑफर

Gujarat Politics: गुजरात में आम आदमी पार्टी ने हार्दिक पटेल को कांग्रेस छोड़ आप में शामिल होने का न्योता दिया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 15 April 2022 11:36 AM GMT (Updated on: 22 April 2022 11:57 AM GMT)
Gujarat: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की पार्टी से मतभेद के बीच बड़ी खबर, गोपाल इटालिया ने दिया आप ज्वाइन करने का ऑफर
X

हार्दिक पटेल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Gujarat Politics: गुजरात कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) इन दिनों सियासी चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसका असल कारण है उनका अपनी ही पार्टी के नेताओं और राज्य कांग्रेस में आपसी मतभेद। अब इस मामले ने एक नया रूख पकड़ा है। गुजरात आम आदमी पार्टी (Gujarat AAP) के प्रदेश संयोजक गोपाल इटालिया (Gopal Italia) ने हार्दिक पटेल को कांग्रेस (Congress) छोड़ आप में शामिल होने का न्योता दिया है। इस दौरान गोपाल ने कहा कि हार्दिक जैसे नेताओं को शिकायत करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, उन्हें कांग्रेस नहीं बल्कि आप जैसी समान विचारधारा वाले दल में होना चाहिए।

गुजरात कांग्रेस से हार्दिक पटेल के इस मतभेद की चर्चा तब सामने आई जब खुद हार्दिक पटेल ने खुद इस बात का ज़िक्र क़िया। बतौर हार्दिक पटेल उन्हें राज्य कांग्रेस की बैठकों में नहीं बुलाया जाता और 2020 में गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बावजूद किसी बड़े फैसले पर उनसे कोई सलाह नहीं ली जाती थी, ऐसे में इस बड़े का पद का कोई महत्व नहीं। बतौर हार्दिक उन्हें पार्टी में अनदेखा किया जा रहा है। हार्दिक के इसी बयान और मतभेद की चर्चा के बाद अब गुजरात आप संयोजक गोपाल इटालिया का बयान सामने आया है।

2022 के अंत तक होगा विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि गुजरात समेत कुल राज्यों में वर्ष 2022 के अंत तक विधानसभा चुनाव आयोजित होने हैं, जिसको लेकर अभी बेहद ही कम समय बचा है और ऐसे में हार्दिक पटेल की अपनी ही पार्टी से मतभेद की खबरों ने आम आदमी पार्टी के किए मौके का काम किया गोपाल इटालिया ने मौके का फायदा उठाते हुए हार्दिक पटेल को आप में शामिल होने का न्योता दे दिया।

गोपाल ने अपने बयान के माध्यम से सीधे तौर पर यह कहा कि हार्दिक जैसे समर्पित और निष्ठावान नेता की जगह कांग्रेस में नहीं बल्कि उन्हें आप जैसी पार्टी में होते हुए समाज हित में योगदान देना चाहिए।

हार्दिक पटेल ने किया खबरों का खंडन

हालांकि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़ने और किसी अन्य पार्टी में शामिल होने की खबरों का सिरे से खंडन किया है। बतौर हार्दिक वह कांग्रेस में ही रहते हुए पूरी निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे और आगामी राज्य आम चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story