×

Gujarat: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर गुजरात पुलिस का फरमान, कहा- अपने घरों के खिड़की दरवाजे बंद रखें

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद के वेजलपुर इलाकों में पार्टी प्लॉट और कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंच हैं। लेकिन वेजलपुर थाने की पुलिस ने इलाके के लोगों को गृह मंत्री के दौरे के दौरान अपने घरों की खिड़की दरवाजे बंद रखने का आदेश दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Satyabha
Published on: 11 July 2021 9:28 AM GMT
Gujarat: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर गुजरात पुलिस का फरमान, कहा- अपने घरों के खिड़की दरवाजे बंद रखें
X

अमित शाह फोटो (सोशल मीडिया)

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) इस वक्त अपने गृह राज्य गुजरात (Gujarat) के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। जहां वह एक के बाद एक कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं, लेकिन इस दौरान अहमदाबाद (Ahmedabad) एक कार्यक्रम को लेकर गुजरात पुलिस ने अजीब फरमान सुनाया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान कार्यक्रम स्थल के आसपास की सोसायटियों में खिड़की दरवाजों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। इस बाबत अहमदाबाद पुलिस ने सोसायटी के चेयरमैन को आदेश जारी किया है। अमित शाह आज वेजलपुर के इन इलाकों में हाल ही में नए बनाए गए पार्टी प्लॉट और कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंच रहे हैं।

'खिड़की और दरवाजे बंद रखे'

पुलिस ने सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा है कि जिस कम्युनिटी हॉल में गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं। उसके साइड आने वाले खिड़की और दरवाजे बंद रखे जाएं, अगर बंद नहीं किए गए तो कार्रवाई की जाएगी।

कई सोसाइटी के चेयरमैन को लिखा पत्र

पुलिस ने वेजलपुर में आई स्वामीनारायण और स्वाति अपार्टमेंट समेत कई सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा है कि अमित शाह जेड प्लस सिक्योरिटी में हैं और वीआईपी गेस्ट के यहां पर आने की वजह से घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखी जाएं।

हालांकि, ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई होगी या नहीं इस तरह की कोई बात पत्र में नहीं लिखी गई है। उधर, पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा का कहना है कि हमने सोसाइटी के लोगों से विनती की है कि वह घर के खिड़की दरवाजे बंद रखें। जब भी इस तरीके की वीआईपी मूवमेंट होती है तब हम लोगों से विनती करते हैं और उनसे सहयोग की अपेक्षा रखते हैं। अगर खिड़की दरवाजे खुले रहते हैं तो वीआईपी मूवमेंट में सुरक्षा को लेकर दिक्कत हो सकती है।

Satyabha

Satyabha

Next Story