×

PM मोदी के मोरबी दौरे से पहले अस्पताल में रंगाई-पुताई: कांग्रेस-AAP का हल्ला बोल, कहा- 'इवेंटबाजी की तैयारी'

पीएम मोदी के आगमन से पहले अस्पताल में रंग-रोगन और टाइल्स लगाए जा रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही आमजन सहित कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

aman
Written By aman
Published on: 1 Nov 2022 8:20 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2022 8:23 AM GMT)
pm narendra modi morbi civil hospital visit denting painting work started congress aap attack
X

मोरबी जिला अस्पताल में रंगाई-पुताई करते मजदूर (Social Media)

Gujarat Bridge Collapse : गुजरात (Gujarat) के मोरबी (Morbi) जिले में रविवार को हुए पुल हादसे में मृतकों के चिताओं की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी, कि सामने आई कुछ तस्वीरों ने लोगों को विचलित कर दिया। दरअसल, मोरबी हादसे के घायलों से मिलने मंगलवार (01 नवंबर 2022) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अस्पताल पहुंच सकते हैं। पीएम मोदी के आगमन से पहले जिला अस्पताल में तैयारियां चल रही हैं। अस्पताल में रंग-रोगन और टाइल्स लगाए जा रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही विपक्षी पार्टी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

पीएम मोदी के संभावित दौरे के मद्देनजर मोरबी प्रशासन एक्टिव मोड में है। तस्वीरों से बौखलाई विपक्षी पार्टियों ने गुजरात सरकार को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस पार्टी ने जहां इसे 'इवेंटबाजी' कहा, तो AAP ने 'फोटोशूट की तैयारियां' करार दिया। मोरबी जिले में AAP प्रत्याशी पंकज भाई राणसरिया ने अस्पताल पहुंचकर रंग-रोगन और टाइल्स लगाने के काम बंद करवाया है।

तस्वीरों पर घिरती बीजेपी

गौरतलब है कि, रविवार शाम गुजरात के मोरबी जिले में 142 साल पुराना पुल टूट गया था। इस बड़े हादसे में 141 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरंत गुजरात के मुख्यमंत्री से बात कर घटना की जानकारी ली थी। साथ ही, राहत और बचाव कार्य के बारे में जरूरी निर्देश दिए थे। सोमवार को बनासकांठा की एक जनसभा में पीएम मोदी ने मोरबी हादसे का जिक्र कर भावुक भी हो गए। उन्होंने मृतकों के प्रति अपनी संवेदना जताई थी। शाम में उन्होंने एक उच्चस्तरीय बैठक भी की थी। अब जब जानकारी है कि प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को मोरबी जिला अस्पताल पहुंच सकते हैं तो ऐसे में तैयारियों की तस्वीरों पर बीजेपी घिरती नजर आ रही है।

'इनका घमंड सातवें आसमान पर'

आप विधायक नरेश बालयान ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मोरबी में इतनी बड़ी घटना हो गई। डेढ़ सौ से अधिक लोग बच्चे, महिलाएं मर गये, लेकिन गुजरात का स्वास्थ्य मंत्री उस घटना को जानने के बावजूद अपने जन्मदिन की पार्टी में जश्न मनाता रहा, आतिशबाजी करता रहा। इनका घमंड सातवें आसमान पर है, जब तक ये हारेंगे नही, इनका घमंड टूटेगा नही।'


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story