Video: एक बार फिर जड़ेजा की पत्नी ने जीता दिला, तीन लोगों की जान के लिए नहीं की अपनी परवाह, देखें वीडियो

Video: गुजरात के जामनगर से एक वीडियो सामने आई है जिसमें क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने खुद पानी में उतरी हुई दिखाई दे रही हैं।

Sonali kesarwani
Written By Sonali kesarwani
Published on: 29 Aug 2024 6:46 AM GMT
Video: एक बार फिर जड़ेजा की पत्नी ने जीता दिला, तीन लोगों की जान के लिए नहीं की अपनी परवाह, देखें वीडियो
X

MLA Rrivaba Jadeja (PIC: social media ) 

 

Video: वैसे तो विधायक चुनाव जीत कर आते हैं। लेकिन आगे का चुनाव जीतेंगे ये तब तय होता जब नेता जनता का दिल जीत लेते हैं। ऐसा कोई और हो न हो लेकिन क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा जनता का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें बिना अपनी जान की परवाह किए ही गहरे पानी में उतर गईं। रिवाबा जडेजा ने अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो 1 मिनट 36 सेकण्ड का है। जिसमें साफ़ तौर पर यह देखा जा सकता है कि कैसे बाढ़ में फंसे लोगों को सीढ़ियों के सहारे बहार निकाला जा रहा है।

रविंद्र जडेजा ने कमेंट करके की तारीफ

गुजरात में इन दिनों भारी बारिश की वजह से बाढ़ के हालात बने हुए है। कई लोग इस बाढ़ की वजह से अपनी जान गंवा बैठे है। जो लोग अभी भी इस बाढ़ में फंसे हुए है उन्हें हेलीकाप्टर की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। अभी हाल ही में गुजरात के जामनगर उत्तर से एक वीडियो सामने आई है जिसमें बाढ़ में फंसे तीन लोगों को निकालने के लिए विधायक रिवाबा जडेजा खुद पानी में उतरी है। इस वीडियो को देख कर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है। रविंद्र जडेजा भी ने कमेंट करके अपनी पत्नी की तारीफ की है। उन्होंने लिखा- ' सचमुच अद्भुत कार्य! मुझे आप पर गर्व है।' एक और यूजर ने लिखा, ' आप मेहनत और लगन से अपनी भूमिका निभा रही हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छे लीडर की यही पहचान है, मुसीबत में जनता का साथ देना। वाकई सराहनीय कार्य।' आपको बता दें कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो रिवाबा की तारीफ ही कर रहा है। इस वीडियो में विधायक के साथ कुछ अधिकारी भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं।


गुजरात में बाढ़ से हालात है ख़राब

गुजरात में बढ़ की वजह से हालात कभी ज्यादा ख़राब है। IMD ने गुजरात का मौसम देखते हुए अलर्ट जारी किया हुआ है। अभी तक गुजरात के 11 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। गुजरात में कुछ दिन से लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है। पीएम मोदी ने फोन करके वहां के सीएम से बातचीत की हुई है। साथ ही उन्होंने केंद्र की तरफ से हर संभव मदद देने की भी घोषणा की गई है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story