×

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को गुजरात में किया टैक्स फ्री, दर्शकों ने किया सरकार के फैसले का स्वागत

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स' को मध्यप्रदेश और हरियाणा के तर्ज पर गुजरात में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात का गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा की गई है।

Deepak Kumar
Written By Deepak KumarPublished By Network
Published on: 13 March 2022 10:10 AM GMT
Gujarat government made the film The Kashmir Files tax free
X

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स' को गुजरात में किया टैक्स फ्री। 

The Kashmir Files News: वर्ष 1990 में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर किए गए अत्याचार पर बनाई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इसको लेकर सभी राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही थी। इस मांग को लेकर 'कश्मीर फाइल्स' फिल्म को पहले मध्यप्रदेश और हरियाणा (Haryana) में टैक्स फ्री कर दिया था, लेकिन अब गुजरात (Gujarat) में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात का गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा की गई है।

दर्शकों ने किया फैसला का स्वागत

गुजरात में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री करने का फिल्म प्रेमियों ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है। वहीं, दर्शक काफी खुश हैं। वहीं, इस फिल्म के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने गुजरात सरकार का शुक्रिया अदा किया है। वहीं, इंदौर में बीजेपी प्रवक्ताने पूरा थिएटर बुक कर दिया था, जिससे फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे।

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने टैक्स फ्री कर दिया है। कई फिल्मकार इस फैसले से खुश हैं। लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं औऱ सिनेमा घरों में दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है।

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की है। फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ की है।

बता दें, फिल्म में 1990 में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार की कहानी दर्शाया गया है। इस फिल्म को देखकर कश्मीरी पंडितों पर किए गए अत्याचार और दर्द के बारे में दर्शाया गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story