×

Gujarat Road Accident: दो बड़े सड़क हादसों से सहमा गुजरात, 9 लोगों की गई जान, मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल

Gujarat Road Accident: पहला सड़क हादसा मध्य प्रदेश की सीमा से सटे दाहोद जिले में हुआ। वही जमार गांव के पास आज सुबह एक आयशर ट्रक और सेंट्रो कोर के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Oct 2023 7:41 AM GMT
Road Accident Gujarat
X

Road Accident Gujarat (photo: social media )

Gujarat Road Accident: आज यानी मंगलवार 10 अक्टूबर को गुजरात में दो बड़े सड़क हादसे हुए, जिसमें 9 लोगों ने अपनी जान गंवाई। इन दो अलग-अलग हादसों में कई लोग जख्मी भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पहला सड़क हादसा मध्य प्रदेश की सीमा से सटे दाहोद जिले में हुआ। अलीराजपुर हाईवे पर एक ट्रक और एक ऑटो रिक्शा के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक बच्चा और एक महिला समेत छह लोगों की जान गई है। वहीं, हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी भी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शख्स की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस दुर्घटना में हताहत हुए मृतक मजदूर परिवार से थे और राजकोट से मजदूरी कर घर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

घटना आज सुबह की है। दोनों गाड़ियों के बीच भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। मौके पर एंबुलेंस लेकर पहुंची पुलिस ने शवों को ऑटो रिक्शा से निकाला और घायल शख्स को अस्पताल भिजवाया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस ट्रक से भिड़ंत हुई उसे भी सीज कर लिया गया है।

सुरेंद्रनगर में तीन दोस्तों की मौत

मंगलवार को सड़क हादसे की दूसरी बड़ी घटना सुरेंद्रनगर जिले में घटी। जिले के जमार गांव के पास आज सुबह एक आयशर ट्रक और सेंट्रो कोर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, तीनों दोस्त थे और माताजी के दर्शन कर लौट रहे थे। तभी उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। टक्कर के बाद कार के टुकड़े-टुकड़े हो गए। पुलिस ने तीनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story