×

गुजरात में उड़ीं कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, 23 लोग गिरफ्तार

केटी कमरिया (K.T. Kamaria) ने बताया कि कल बड़ी संख्या में महिलाएं बलियादेव मंदिर में प्रार्थना करने के लिए एकत्रित हुईं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 5 May 2021 10:42 AM GMT
गुजरात में उड़ीं कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, 23 लोग गिरफ्तार
X

कलश यात्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

अहमदाबाद: कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए सभी राज्य सरकारें एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं, लेकिन कोरोना (Coronavirus) थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच अहमदाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया है। साणंद के सड़कों पर धार्मिक कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं एकत्रित हुई हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ीं। महिलाओं के इस भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये महिलाएं नवापुरा और निधार्ध गांव में धार्मिक कार्यक्रम के लिए इक्ट्ठी हुई थी। इस दौरान गाने-बाजे के साथ सभी महिलाएं सिर पर कलश रखकर एक साथ पूजा के लिए निकल पड़ी।

23 लोगों के खिलाफ हुईं कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गांव के सरपंच सहित 23 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। अहमदाबाद ग्रामीण के डिप्टी एसपी केटी कमरिया (K.T. Kamaria) ने बताया कि राज्य में लगाए प्रतिबंधों के बावजूद कल बड़ी संख्या में महिलाएं बलियादेव मंदिर में प्रार्थना करने के लिए अहमदाबाद जिले के साणंद के नवापुरा गाँव में एकत्रित हुईं। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने सरपंच सहित 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोरोना के 13,050 नए मामले

बताते चलें कि मंगलवार को गुजरात में कोरोना के 13,050 नए मामले दर्ज किए गए थे। वहीं कोरोना के कारण 131 लोगों की मौतें हुई थी। बता दें कि गुजरात में अबतक कोरोना के कुल 6,20,472 मामले सामने आ चुके है, जिसमें से 1,48,297 केस सक्रिय हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story