×

Hardoi News: चोरों ने पुलिस पिकेट को दी खुली चुनौती, सेंधमारी कर बियर व शराब की दुकान से लाखों का माल किया साफ़

Hardoi News: चोरों की कारस्तानी और भी बढ़ती जा रही है। पुलिस पिकेट की चौकसी के बीच चोरों ने अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 18 March 2023 7:29 PM GMT
Hardoi News: चोरों ने पुलिस पिकेट को दी खुली चुनौती, सेंधमारी कर बियर व शराब की दुकान से लाखों का माल किया साफ़
X
हरदोई: चोरों ने अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में लाखों की चोरी को दिया अंजाम

Hardoi News: चोरों की कारस्तानी और भी बढ़ती जा रही है। पुलिस पिकेट की चौकसी के बीच चोरों ने अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं शातिर चोरों ने वहीं बैठ कर बड़े इत्मिनान के साथ आपस में जाम टकराए और फिर लाखों की नगदी, अंग्रेजी शराब और बीयर समेट कर चलते बनें। पुलिस इस सारे मामले की गहराई से छानबीन करने में जुट गई है। बताया गया है कि कस्बे में हामिद अली इंटर कालेज के सामने अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप है। उसी के बगल में पुलिस की पिकेट भी तैनात रहती है।

पिहानी पुलिस की नाक में दम किए शातिर चोरों ने पुलिस पिकेट के चौकन्ना रहते हुए वहीं पड़ोस की एक दुकान का शटर तोड़ कर अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में घुस गए। उन चोरों ने वहां से एक लाख 14 हज़ार की अग्रेंजी शराब और 65 हज़ार रुपये की बीयर समेट ली। साथ ही लाखों की नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया। शातिर चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर तक उठा ले गए।

चोरों के शातिरपन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बेखौफ हो कर वहां बैठ कर आपस में जाम भी टकराए। वहां पर बीयर के खाली डिब्बे पड़े होना इस बात का सबूत हैं। शनिवार की सुबह जब वहां आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और पड़ोस की दुकान का शटर टूटा हुआ देखा,तो उन्होंने संचालक शिब्बू गुप्ता को सारी बात बताई। दरअसल शिब्बू गुप्ता अपनी बहन के यहां पीलीभीत गया हुआ था। इसका पता होते ही एसआई मोहम्मद अज़ीम वहां मौके पर पहुंचे और गहराई से सारी छानबीन की।

पुलिस की चौकसी पर उठ रहे सवाल

पिहानी। अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में हुई लाखों की चोरी को ले कर पुलिस की चौकसी पर सवाल उठ रहें हैं। बताते हैं कि वैसे तो पिकेट में चार जवानों की ड्यूटी रहती है, लेकिन वहां दो जवान ही ड्यूटी पूरी करते हैं। साथ ही लोगों का ऐसा भी कहना है कि पिकेट पर मुस्तैद जवान मुस्तैदी कम और मस्ती में ज़्यादा रहते हैं।शायद यही वजह रही कि चोरों सारा कुछ बड़े इत्मिनान से कर के चले गए और पुलिस को कानों-कान भनक तक नहीं लगी।

महंगे शौक के शौकीन निकले चोर

शातिर महंगे शौक के शौकीन थे। अंग्रेजी शराब और बीयर शॉप में हुई चोरी ने इस बात की पुख्ता नज़ीर दी। चोरों ने वहां से शराब और बीयर के साथ-साथ महंगी शराब में शुमार ब्लेंडर्स की आठ हॉफ भी पार की। वैसे उनका मकसद चोरी का ही रहा होगा। लेकिन जब वहां उन्हें अपनी मन-पसंद शराब दिखी तो उसे सबसे पहले उठा कर चलते बने। लोगों का कहना है कि शातिर चोर महंगी शराब के शौकीन थे, तभी तो ब्लेंडर्स की आठ हॉफ भी साथ लिए गए।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story