×

बेटी ने भीख मांगने से किया मना तो पिता ने दी ऐसी सजा, कांप गई लड़की

एक बेटी की आपबीती सुन आपकी भी आँखे भर जाएगी। कैसे उसके पिता मंगवाता है भीख,और जब बेटी करती है मना तो सिगरेट से दागता है

Shweta
Published on: 31 March 2021 10:18 AM GMT
बेटी ने भीख मांगने से किया मना तो पिता ने दी ऐसी सजा, कांप गई लड़की
X

पीड़ित किशोरी( सोशल मीडिया)

पानीपतः एक बेटी की आपबीती सुन आपकी भी आँखे भर जाएगी। कैसे उसके पिता मंगवाता है भीख,और जब बेटी करती है मना तो सिगरेट से दागता है। जी हां आप ने सही सुना। जिसने जिंदगी दी उसी ने अपनी बेटी की जिंदगी को नरक बना दिया है। जिससे परेशान होकर आधी रात को एक बच्ची भाग जाती है।

क्या है पूरा मामलाः

मैडम मुझे घर नहीं जाना, पापा भीख मंगवाते हैं, मैं मना करती हूं तो जलती हुई सिगरेट दागते हैं। मैं घर छोड़कर भाग आई, मुझे जेल में डाल दो, चाहे नरक में, मैं नरक से भी बदत्तर जिंदगी जी रही हूं मुझे पढ़ाई करनी है। यह बात एक 14 साल की किशोरी रोते हुए सीडब्ल्यूसी की चेयरपर्सन पदमा रानी को कांउसलिंग के दौरान बता रही।

28 मार्च होली की रात मिली थी सूचनाः

आप को बता दें कि सीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन पदमा रानी ने कहा कि उन्हें 28 मार्च होली की रात करीब आठ बजे वार्ड 10 के पार्षद रविंद्र भाटिया से सूचना मिली कि 14 वर्षीय एक किशोरी सेक्टर- 12 में 548 के बाहर बैठी हुई रो रही है। इसी सूचना पर उन्होंने सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस को मौके पर भेजकर किशोरी को रेस्क्यू कराया।

बच्ची को कराया गया मेडिकलः

जब बच्ची से पूछने का प्रयास किया गया कि वह इतनी रात को क्यो रो रही है लेकिन वह बहुत डरी हुई दिखी। डर के कारण वह बोल नहीं पा रही थी। जिसके बाद उस बच्ची का मेडिकल कराया गया और उसे उझा रोड स्थित सृष्टि कल्याण समिति ओपन शेल्टर होम में भिजवा दिया गया। वहीं मंगलवार को बच्ची की काउंसलिंग की गई। जिसमें बच्ची ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

पिता अपनी ही बेटी से रेलवे स्टेशन पर मंगवाता है भीखः

बच्ची को जब काउसंलिग के लिए बुलाया गया तो बच्ची ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है। उसके चार भाई है। और पिता सभी से रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भीख मंगवाता है।

प्रताड़ना से परेशान होकर भागी घर सेः

आप को बता दें कि बच्ची ने बताया कि वह अपने पिता से परेशान हो गई है। आए दिन पिता उसे प्रताड़ित करता रहता है। भीख में मिले 10 रुपये लेकर वह निकल पड़ी। उसने ऑटो लिया, 10 रुपये में ऑटो चालक उसे सेक्टर 11 के पास छोड़ दिया। उसे नहीं पता कि वह कहां जहा रही है।

पिता ने दिया शरीर पर अनगिनत दागः

सीडब्ल्यूसी अधिकारी पदमा रानी ने कहा कि किशोरी के शरीर पर उसके पिता ने सिगरेट से दागा है। जिसके कारण बच्ची डरी हुई है। बच्ची ने बताया कि अगर वह घर गई तो उसके पिता उस बहुत मारेगा। वह पढ़ना चाहती है कुछ बनना चाहती है।

आप को बता दें कि बच्ची को ओपन सेल्टर होम में रखा गया है। और पिता की तलाश जारी है, मिलते ही पिता के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story