×

किसान विरोध तेजः करेंगे सीएम मनोहर लाल का विरोध, दी चेतावनी

पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने सीएम मनोहर लाल रविवार को सोनीपत के गांव आंवली रवाना होंगे ।

Monika
Published on: 2 April 2021 4:49 PM GMT
किसान विरोध तेजः करेंगे सीएम मनोहर लाल का विरोध, दी चेतावनी
X

CM मनोहर लाल (फाइल फोटो ) 

गोहाना: पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने सीएम मनोहर लाल रविवार को सोनीपत के गांव आंवली रवाना होंगे । लेकिन उनके आने से पहले से कार्यक्रम का विरोध शुरू हो गया है। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू ) नेताओं ने गांव में सीएम का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने देने की चेतावनी दी है।

सीएम का विरोध करेंगे

बता दें, शुक्रवार को हेलीपैड पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के जिलाध्यक्ष अशोक मुंडलाना, जिला चेयरमैन भगत सिंह, डॉ. शमशेर मलिक, बिजेंद्र छिछड़ाना व कथूरा ब्लाक के अध्यक्ष कृष्ण मलिक पहुंचे। किसान नेताओं का कहना है कि यह निर्णय गांव आंवली में पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत कर लिया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि किसान कैमला की तरह सीएम का विरोध करेंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सोमवार को पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक का निधन हो गया था। जिसके लिए शोक जताने रविवार को सीएम मनोहर लाल को उनके घर आना है। वह सुबह करीब साढ़े 10 बजे हेलीकॉप्टर से गांव आंवली आएंगे, जिसके लिए प्रशासन ने गांव में ही हेलीपैड बनवा लिया है ।

किसान नेताओं के चेतावनी देने के बाद से पुलिस प्रशासन ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है । अधिक से अधिक पुलिस बल तैनात होंगे साथ ही नाके लगाये जाएंगे । जहां सीएम का हेलीकॉप्टर उतरेगा वहा कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story