×

Hisar News : हिसार के फेमस राम चाट भंडार में लगी आग, एक की जलकर मौत, कई दुकानें आग की चपेट में

Haryana News : हिसार में मंगलवार को सुबह यहां के राजगुरु मार्केट स्थित फेमस राम चाट भंडार (Ram Chaat Bhandar) में भीषण आग लग गई। इस आग में आसपास की कई दुकानें भी चपेट में आ गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 12 April 2022 6:11 AM GMT
Fire broke out in Hisar Ram Chaat Bhandar
X

हिसार के राम चाट भंडार में लगी आग (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Hisar News : मंगलवार को सुबह हरियाणा के हिसार में एक बहुचर्चित 5 मंजिला चाट की दुकान में आग लग गई। राम चाट भंडार (Ram Chaat Bhandar) में लगी इस आग के कारण आसपास की 7 दुकानें भी इस भयंकर आग की चपेट में आ गयीं। वहीं राम चाट भंडार के ऊपरी मंजिल पर सो रहे एक आदमी की आग में जलकर मौत भी हो गई। इसके अलावा कई अन्य भी इस आग में झुलस गए।

राजगुरु मार्केट में स्थित है राम चाट भंडार

हरियाणा के हिसार में मंगलवार की सुबह राजगुरु मार्केट में स्थित राम चाट भंडार रेस्टोरेंट्स आग लग गई। यह आग इतनी भीषण थी कि आग की लपटें मानो पूरे मार्केट को ही अपनी चपेट में ले लेंगी। इस चाट भंडार के जिस मंजिलें पर आग लगी उसके ठीक ऊपर वाले मंजिल पर ही रेस्टोरेंट का किचन था जहां आग की लपटें पहुंचते ही किचन में रखी सिलेंडर में तेजी से धमाका हो गया। जिसके कारण यह आग और भी भीषण तरीके से फैलने लगी। वहीं रेस्टोरेंट के ऊपर वाले मंजिलें पर ही रेस्टोरेंट का एक कर्मी सो रहा था जो वक्त रहते रेस्टोरेंट्स से बाहर नहीं निकल सका और इस आग की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

मौके पर राहत बचाव कार्य जारी

सुबह-सुबह ही राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार में आग लगने की खबर मिलते ही पूरे मार्केट में हड़कंप मच गया। यह आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें आसपास की कई दुकानों को भी अपनी चपेट में ले रही थी। राजगुरु मार्केट में आग लगने की खबर मिलते ही प्रशासन हरकत में आया और मौके पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां पहुंची हालांकि घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद राम चाट भंडार और राजगुरु मार्केट के आसपास के दुकानों में लगी इस आग को बुझाया जा सका।

सात दुकानें आई चपेट में

हिसार के राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार में मंगलवार को सुबह भीषण आग लगने के कारण इस चाट भंडार के आसपास स्थित कई अन्य दुकानें भी चपेट में आ गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस आग में रेस्टोरेंट्स के आसपास के करीबन 7 दुकानों में आग फैल गया था। जिसमें रखा कई लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं इस आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। साथ ही तीन अन्य भी आग की चपेट में आकर झुलस गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story